डेनियल से पहले इस एक्टर के साथ कर चुकी हैं सनी लियोनी फिल्म

नई दिल्ली।  पोर्न स्टार से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी को भला कौन नहीं जानता होगा उनकी पर्सलन और प्रॉफेसनल लाइफ सभी के बारें में लोग जानते हैं लेकिन आज हम आपको सनी लियोनी की एक ऐसी बात बताने वाले हैं। जो आपको शायद ही पता हो। सनी लियोनी की शादी को बेशक 7 साल बीत चुके हैं लेकिन डेनियल की दुल्हन के रूप में उनकी तस्वीर अब सामने आई है। हाल ही सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह पंजाबी दुल्हन और डेनियल दूल्हे के रूप में दिख रहे हैं।

दोनों की बेहद खूबसूबरत दिख रहे हैं। तीन घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर पर अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। सनी लियोनी ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ” 7 साल पहले हमने भगवान के सामने एक वादा किया था कि सिचुएशन चाहे जैसो हो लेकिन हम एक दूसरे को हमेशा प्यार करते रहेंगे” ”आगे उन्होंने लिखा मैं कह सकती हूं कि उस दिन से कहीं ज्यादा मैं आज तुमसे प्यार करती हूं”। बता दे कि सनी ने तस्वीर में लिखा हैं कि सालगिरह मुबारक।

तीन बच्चों के पेरेंट्स के रुप में
सनी लियोनी और डेनियल एक बेहतरीन कपल के रुप में हैं सनी भले ही पोर्न फिल्मों से ताल्लुक रखती थी लेकिन सनी के शादीशुदा जीवन में कभी यें चीज ज्यादा मायनें नहीं रखी सनी ने अपने पति डेनियल से पहले मैट एरिक्‍सन के साथ पोर्न फिल्म की थी जिन्हें सनी डेट कर रही थी और सनी की और मैट एरिक्‍सन की सगाई भी हो चुकी थी इसलिए सनी को ज्याहा असहजता महसूस नहीं हुई थी दोनों ने कई फिल्में साथ कीं।

पुरुष के साथ उनकी पहली फिल्‍म आई Sunny Loves Mat। इस फिल्‍म में उनके पार्टनर मैट एरिक्‍सन थे। बता दें कि मैट एरिक्‍सन के साथ फिल्म करने से पहले सनी लियोनी को समलैंगिंग पोर्न इंडस्ट्री में ही काम करती थीं लेकिन उन्हें जब ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला तो 2007 में उन्‍होंने केवल लड़कियों के साथ ही काम करना बंद कर दिया और पुरुष के साथ फिल्में करना शुरू कर दिया था। हालांकि बाद में उनके और मैट के बीच दूरियां आ गईं। दोनों का रिश्ता टूट गया।

मैट के लाइफ से जाने के बाद सनी लियोनी 2009 में डैनियल वीबर के साथ पोर्न फिल्‍म में नजर आईं। वही डैनियल वीबर जो आज उनके पति हैं। सनी ने 2011 में डैनियल से शादी का एलान किया था। डैनियल अमेरिका में फिल्‍म प्रोडक्‍शन हाउस चलाते हैं। वह सनी के मैनेजर का भी काम करते हैं। सनी का फिल्‍मों से जुड़ा सारा कामकाज वही संभालते हैं। दोनों अब एक- दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।दिलचस्प ये भी है कि सनी लियोनी ने डेनियल के साथ ही पोर्न फिल्में की हैं जो आज उनके रियल लाइफ पार्टनर भी हैं।

सनी लियोनी और डेनियल पेरेंट्स के रुप में

सनी लियोनी और डेनियल ना सिर्फ एक अच्छें कपल हैं बल्कि एक अच्छें पेरेंट्स के रुप में भी अपनी भूमिका दर्ज कर रहे हैं सनी लियोनी और डेनियल तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं। बता दे कि सनी लियोनी और डेनियल ने  साल 2017 में एक बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम निशा है। जो इस बात को दिखाता हैं कि सनी लियोनी और डेनियल का दिल कितना बड़ा हैं। वहीं साल 2018 के पिछले माह ही दोनों ने सेरोगेसी के जरिए 2 जुड़वा बच्चों को फिर से गोद लिया है, जिनके साथ तस्वीर भी शेयर की थी।

सनी लियोनी की इस तस्वीर में वह अपनी बड़ी बेटी निशा और दो जुड़वा बच्चे अशर सिंह और नोआ सिंह के साथ दिख रही हैं। सनी लियोनी और डेनियल तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं। इस कपल ने साल 2017 में एक बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम निशा है। वहीं साल 2018 के पिछले माह ही दोनों ने सेरोगेसी के जरिए 2 जुड़वा बच्चों को फिर से गोद लिया है, जिनके साथ तस्वीर भी शेयर की थी। सनी लियोनी की इस तस्वीर में वह अपनी बड़ी बेटी निशा और दो जुड़वा बच्चे अशर सिंह और नोआ सिंह के साथ दिख रही हैं।

मैट के लाइफ से जाने के बाद सनी लियोनी 2009 में डैनियल वीबर के साथ पोर्न फिल्‍म में नजर आईं। वही डैनियल वीबर जो आज उनके पति हैं। सनी ने 2011 में डैनियल से शादी का एलान किया था। डैनियल अमेरिका में फिल्‍म प्रोडक्‍शन हाउस चलाते हैं। वह सनी के मैनेजर का भी काम करते हैं। सनी का फिल्‍मों से जुड़ा सारा कामकाज वही संभालते हैं। दोनों अब एक- दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।दिलचस्प ये भी है कि सनी लियोनी ने डेनियल के साथ ही पोर्न फिल्में की हैं जो आज उनके रियल लाइफ पार्टनर भी हैं। सनी लियोनी ने एक इंट्रव्यू के दौरान कहा था कि वो अपने घर की मजबूरी की वजह से पोर्न स्टार बनी।