featured देश

असदुद्दीन ओवैसी को केंद्र सरकार ने दी Z कैटेगरी की सुरक्षा, 24 घंटे तैनात रहेंगे CRPF कमांडर

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का यूपी दौरा, जानिए क्या है रणनीति

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हमले के बाद केंद्र सरकार की ओर से उनकी सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है। केंद्र सरकार ने असदुद्दीन ओवैसी को Z कैटेगरी की सुरक्षा दी है। केंद्र सरकार के इस फैसले के तहत CRPF कमांडर हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी को 24 घंटे जेड कैटेगरी की सुरक्षा देंगे।

असदुद्दीन ओवैसी पर हुआ था हमला

गौरतलब है कि पिलखुवा के एनएच-9 स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी की कार पर दो अज्ञात हमलावरों ने पांच राउंड की फायरिंग की थी। हालांकि राहत की बात यह रही कि इस दौरान किसी को भी गोली नहीं लगी। इसके बाद असदुद्दीन ओवैसी किसी दूसरी कार के माध्यम से दिल्ली के लिए रवाना हुए।

दो आरोपी गिरफ्तार

वहीं इस मामले को लेकर यूपी पुलिस की ओर से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यूपी के एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया है कि विस्तृत पूछताछ एवं सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक इस घटना में 2 लोगों के शामिल होने की जानकारी प्राप्त हुई है। और इन दोनों व्यक्तियों को कुछ घंटे के भीतर यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना में इस्तेमाल की गई एक कार और हथियार भी बरामद हो गए हैं।

Related posts

पीएम ने की सभी मुख्यमंत्रियों के साथ VC, सीएम त्रिवेंद्र ने हरिद्वार में कुम्भ मेले पर की बात

Hemant Jaiman

सीएम योगी ने किया नोएडा इंडोर स्टेडियम का लोकार्पण, बोले- मेरठ में जल्द बनेगी ‘स्पोर्ट यूनिवर्सिटी’

Aman Sharma

किसानों को भी लाभकारी मूल्य मिलना चाहिए : दिनेश कुलकर्णी

Shailendra Singh