featured देश

असदुद्दीन ओवैसी को केंद्र सरकार ने दी Z कैटेगरी की सुरक्षा, 24 घंटे तैनात रहेंगे CRPF कमांडर

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का यूपी दौरा, जानिए क्या है रणनीति

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हमले के बाद केंद्र सरकार की ओर से उनकी सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है। केंद्र सरकार ने असदुद्दीन ओवैसी को Z कैटेगरी की सुरक्षा दी है। केंद्र सरकार के इस फैसले के तहत CRPF कमांडर हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी को 24 घंटे जेड कैटेगरी की सुरक्षा देंगे।

असदुद्दीन ओवैसी पर हुआ था हमला

गौरतलब है कि पिलखुवा के एनएच-9 स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी की कार पर दो अज्ञात हमलावरों ने पांच राउंड की फायरिंग की थी। हालांकि राहत की बात यह रही कि इस दौरान किसी को भी गोली नहीं लगी। इसके बाद असदुद्दीन ओवैसी किसी दूसरी कार के माध्यम से दिल्ली के लिए रवाना हुए।

दो आरोपी गिरफ्तार

वहीं इस मामले को लेकर यूपी पुलिस की ओर से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यूपी के एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया है कि विस्तृत पूछताछ एवं सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक इस घटना में 2 लोगों के शामिल होने की जानकारी प्राप्त हुई है। और इन दोनों व्यक्तियों को कुछ घंटे के भीतर यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना में इस्तेमाल की गई एक कार और हथियार भी बरामद हो गए हैं।

Related posts

अकबरुद्दीन ओवैसी का विवादित बयान, ‘संसद में मुसलमानों की बर्बादी के कानून बनते हैं’

Pradeep sharma

मेरी नजरबंदी के लिए मोदी नहीं बल्कि पाकिस्तान जिम्मेदार: हाफिज

Breaking News

UP Diwas: उत्तर प्रदेश मना रहा अपना स्थापना दिवस, सीएम योगी, पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई

Rahul