Breaking News यूपी राज्य

बीजेपी के राज में जनविरोधी नीति, इंसानों की जान की कोई कीमत नहीं : मायावती

58a18897f94efd26443e7378 बीजेपी के राज में जनविरोधी नीति, इंसानों की जान की कोई कीमत नहीं : मायावती

नई दिल्ली। हाल ही में यूपी के रायबरेली स्थित ऊंचाहार में एनटीपीसी प्लांट में हुए ब्लास्ट को लेकर बीएसपी प्रमुख मायावती ने बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि ऊंचाहार का हादसा बीजेपी की घोर आपराधिक लापरवाही का परिणाम है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनविरोधी नीतियों और कार्यप्रणाली के कारण इंसानों की जान की कीमत कुछ नहीं रह गई है। 58a18897f94efd26443e7378 बीजेपी के राज में जनविरोधी नीति, इंसानों की जान की कोई कीमत नहीं : मायावती

बीएसपी प्रमुख ने ऊंचाहार हादसे में मारे गए 32 लोगों और घायलों के प्रति गहरी संवेदना जताते हुए कहा कि जो कुछ भी हुआ उसका हमे बेहद दुख है। मायावती ने कहा कि बीजेपी की केंद्र और उत्तर प्रदेश की सरकार जनहित और जनकल्याण के मामले में लगातार विफल साबित हो रही है और इनके आपराधिक अस्तित्व के कारण बड़ी-बड़ी जानलेवा घटनाएं हो रही है, जिसमें जान-माल के साथ-साथ देश की संपत्ति का भी काफी नुकसान हो रहा है।

उन्होंने कहा कि जिस भी राज्य में बीजेपी की सरकारें हैं वो पूरी तरह से बेपरवाह, गैर जिम्मेदाराना और असंवेदशील बनी हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता सिर्फ सस्ती लोकप्रियता पाने के चक्कर में बार-बार अखबारों में अपनी फोटो छपवाने के लिए विवादित बयान देने में व्यस्त हैं, उन्हें जनता की कुछ पड़ी ही नहीं है। उन पर किसी प्रकार का कोई नियंत्रण व अंकुश नहीं है। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं अपराध-नियंत्रण और कानून-व्यवस्था के मामले में भी बीजेपी सरकारों की कोताही व लापरवाही से आम जनता का जन-जीवन लगातार बद-से-बदतर होता जा रहा है।

Related posts

रुपए देने के बहाने युवती पर फेंका तेजाब

Pradeep sharma

दीपावली पर पटाखें बैन करने का फैसला NGT ने रखा सुरक्षित, राज्यों को कल तक देनी होगी रिपोर्ट

Trinath Mishra

‘स्मार्ट सिटी मिशन’ में यूपी के प्रयास देश में सर्वश्रेष्‍ठ, मिलेगा पुरस्‍कार   

Shailendra Singh