Bachhan असहनीय दर्द झेल रहें हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग पर किया बयान

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन आज सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि देश की पहचान भी हैं। उन्होंने जिस संघर्ष से खुद को बुलंदियों पर पर पहुंचाया है वो किसी मिसाल से कम नहीं है। अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड में शंहशाह और बिग बी ऐसे ही नहीं बुलाया जाता। उन्होंने ना सिर्फ एक्टिंग की वजह से दुनिया में नाम कमाया बल्कि अपनी सादगी और व्यवहार कुशलता से सबके दिलों पर राज किया है।

 

Bachhan असहनीय दर्द झेल रहें हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग पर किया बयान

बिग के जीवन में कई ऐसे मोड़ आए जब चोट ने उनकी जिंदगी मुश्किल बना दी। अमिताभ के कंधे की पुरानी चोट फिर से उभरी है और वो असहनीय दर्द झेल रहें हैं। बिग बी ने दर्द के बारे में बात करते हुए ब्लॉग पर लिखा कि बाएं कंधे में उम्र के इस पड़ाव में बार-बार दर्द उभर रहा है और मैं असहनीय दर्द सह रहा हूं।

हाथ में फ्रैक्चर बेल्ट पहने अमिताभ बच्चन विरुष्का के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे। वह चाहते तो अपना प्रोग्राम कैंसिल भी कर सकते थे, लेकिन वो नए जोड़े को बधाई देना चाहते थे और पूरे परिवार के साथ वो रिसेप्शन में पहुंचे थे। वहां पहुंचकर बिग बि ने अपने ही अंदाज में अनुष्का और विराट को बधाई दी और झुककर नमस्कार किया। वहीं अनुष्का भी हंसते हुए बिग बी के आगे झुक गईं।

विरुष्का के रिसेप्शन के बाद बिग बी हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल की शादी में भी शामिल हुए। बच्चन कई बार ऐसे दर्द से टकराए, लेकिन ना कभी रुके ना कभी झुके। दर्शक उन्हें आज भी प्यार करते हैं। चाहे बात बड़े पर्दे की हो या टीवी की दर्शकों के दिलों पर अपनी इसी अदा की वजह से राज करते हैं अमिताभ बच्चन।

तड़प-तड़प कर मर गई कारगिल शहीद की विधवा, अस्पताल आधार कार्ड जमा कराने पर अड़ा रहा

Previous article

बिहार: शीतलहर की चपेट में पूरा प्रदेश, ठिठुरन के कराण 10 लोगों की मौत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.