featured यूपी

लखनऊ में सीएम आवास के बाहर आत्मदाह करने वाली मां-बेटी में से मां हुई मौत..

murder 1 लखनऊ में सीएम आवास के बाहर आत्मदाह करने वाली मां-बेटी में से मां हुई मौत..

यूपी सीएम आवास के बाहर आत्म दाह करने वाली मां-बेटी में से मां की आज मौत हो गई है। जबकि बेटी की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। आपको बता दें, पीडित मां-बेटी अमेठी की रहने वाली हैं। विवाद के चलते उन्होंने सीएम आवास के बाहर आग लगा ली थी जिसके बाद सनसनी फैल गई थी।

amethi 1 लखनऊ में सीएम आवास के बाहर आत्मदाह करने वाली मां-बेटी में से मां हुई मौत..
आत्मदाह का प्रयास करने वाली मां-बेटी के मामले में मां की मौत हो गई है। महिला सफिया ने बुधवार को इलाज के दौरान तड़के दम तोड़ दिया। महिला की मौत की सूचना अमेठी पुलिस को दे दी गई है। इधर घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अमेठी के जमो थानांतर्गत महिला के इलाके में फोर्स तैनात की है।सिविल अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. आशुतोष दुबे ने बताया कि महिला सफिया का शरीर घटना में बुरी तरह जल गया था। उसे बर्न वॉर्ड में रखा गया था। वहां उसका इलाज चल रहा था लेकिन उसे सेप्टीसीमिया हो गया और पूरे शरीर में संक्रमण फैल गया जिससे उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें, अमेठी की रहने वाली है महिला सफिया और उनकी बेटी गुड़िया का 9 मई को अपने पड़ोसी अर्जुन साहू से नाली को लेकर विवाद हुआ था। जिसको लेकर वो पुलिस केस दर्दज कराना चाहती थीं लेकिन केस द्रज न होने की वदज पीड़िताओं ने इस तरह का कहम उठाया है। इस घटना के बाद सभी आरोपियों को गिर्फातर कर लिया गया है।

तो वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों ने दावा किया था कि एआईएमआईएम के अमेठी जिला अध्यक्ष कादिर खान ने मां-बेटी को आत्मदाह के लिए उकसाया था। इसके अलावा कांग्रेस के नेताओं पर भी उकसाया है। बेहरहाल मामले की जांच चल रही है। और दोषियों पर कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

थाईलैंड में दो विरोधी गिरोहों के बीच हुई गोलीबारी में भारत के एक पर्यटक समेत दो की मौत

rituraj

मित्तल के बाद अश्विनी लोहानी होंगे रेलवे के अगले चेयरमैन

Pradeep sharma

MP News: राष्ट्रीय पंचायती राज कार्यक्रम में शामिल होगी पीएम मोदी, प्रदेश को करोड़ों की देंगे सौगात

Rahul