featured मध्यप्रदेश मनोरंजन

उज्जैन आए रणबीर-आलिया नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन, हिंदू संगठनों ने किया विरोध

bLQFUl6afgLuSso4 उज्जैन आए रणबीर-आलिया नहीं कर पाए महाकाल के दर्शन, हिंदू संगठनों ने किया विरोध

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे थे। लेकिन उन्हें बिना दर्शन किए ही मंदिर से वापस लौटना पड़ा। सिर्फ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी गर्भगृह में जाकर बाबा महाकाल के दर्शन कर सके।

ये भी पढ़ें :-

CBI Raids: कोयला घोटाला मामले में सीबीआई ने बंगाल के मंत्री मलय घटक के घर पर की छापेमारी

दरअसल आलिया-रणबीर और आयान मुखर्जी के आने से पहले ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर के मुख्य और VVIP शंख द्वार पर जोरदार हंगामा कर दिया था, जिसके बाद रणबीर-आलिया और अयान मुखर्जी तीनों को उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर पहुंचना पड़ा। स्थानीय पुलिस ने मोर्चा संभाला और स्थिति को नियंत्रित किया।

रणबीर-आलिया नहीं कर पाए दर्शन
स्टार कपल शाम 6:30 बजे इंदौर एयरपोर्ट से उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दर्शन के लिए रवाना हुआ था। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के लिए आशीर्वाद मांगने आए थे। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी उनके साथ थे। वहीं, सोशल मीडिया पर इसकी कुछ वीडियो सामने आईं हैं जिनमें केवल अयान मुखर्जी को संध्या आरती में भाग लेते हुए देखा जा सकता है।

दर्शन के बाद बाहर आए अयान मुखर्जी ने मीडिया से बात भी की और कहा कि वो अपनी फिल्म के सफल होने की कामना कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षा कारणों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंदिर में दर्शन नहीं कर पाए, केवल निर्देशक अयान मुखर्जी ही दर्शन कर पाए हैं।

Related posts

ONGC Plant में विस्फोट से भीषण आग, मची अफरातफरी

Trinath Mishra

12 साल से कम उम्र की मासूमों से रेप के दोषियों को मौत की सजा का प्रावधान

Rani Naqvi

सोनम-आनंद की शादी है ‘मोस्ट स्टाइलिंग वेडिंग ऑफ द ईयर’

mohini kushwaha