अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के लिए बने ऑटो ड्राइवर-देखे तस्वीरें

अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के लिए बने ऑटो ड्राइवर-देखे तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार को अपने परिवर के साथ वक्त बिताना कितना पसंद हैं यें तो हम सबको पता ही हैं अक्षय कुमार को जब भी टाइम मिलता हैं वो उस टाइम को अपने परिवार क साथ बिताना पसंद करते हैं। वो कभी फैमिली के साथ फिल्म देखने जाते हैं तो कभी बच्चों के घूमाने ले जाते हैं। आज अक्षय अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना के लिए रिक्शा ड्राइवर भी बन गए। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ट्विंकल खन्ना ने खुद इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करके जानकारी दी है। ट्विंकल ने लिखा है कि आज वो सुबह चार बजे के करीब उठीं और हसबैंड के साथ काफी वक्त बिताया।

ट्विंकल ने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया है कि ये कुछ लोगों को पागलों जैसी हरकरत लग सकती है लेकिन उनके लिए ये परफेक्ट संडे है। सुबह चार बजे उठने के बाद उन्होंने कुछ लिखने का काम किया। फिर टहलने के लिए गई इस दौरान अक्षय भी उनके साथ थे। और अक्षय उनके लिए रिक्शा ड्राइवर भी बने। ये सारा काम उन्होंने आज 9 बजे से पहले ही कर लिया।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहते हैं. उन्हें जल्दी सोकर जल्दी उठना पसंद  है। अक्षय कई बार बता चुके हैं कि वो रात में नौ बजे सो जाते  है और सुबह चार से पांच बजे के करीब उठ जाते हैं। इसके बाद अक्षय कुमार एक्सरसाइज करते हैं ताकि फिट रह सके। ये सिलसिला सालों से चलता आ रहा है।

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी की शूटिंग भी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने कहा कि फिल्म के किरदार के लिए पगड़ी पहनकर वो गर्व से भर उठते हैं। उन्होंने कहा, “मैं पिछले डेढ़ महीने से ‘केसरी’ की शूटिंग कर रहा हूं और मैं हर समय अपने सिर पर ताज (पगड़ी) पहने रहता हूं। मुझे गर्व होता है।

ये फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। इसका निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं। ‘केसरी’ 2019 की होली पर रिलीज होगी। अक्सर इस फिल्म की शूटिंग के सेट से अक्षय तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। बता दे  कि अक्षय इससे पहले कई सोशल मुद्दों पर आधारित फिल्में बना चुके हैं जो कि काफी सुपर हुपर हिट साबित हुई हैं।