January 22, 2022 1:07 am
featured यूपी

2022 के लिए सपा का थीम सॉन्ग रिलीज, ‘अखिलेश आ रहे हैं’ 

2022 के लिए सपा का थीम सॉन्ग रिलीज, ‘अखिलेश आ रहे हैं’

लखनऊ: ’यूपी के हर कोने से संदेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं’। दरअसल, ये बोल हैं समाजवादी पार्टी द्वारा सोशल मीडिया पर रिलीज किए गए एक गाने के। इस गाने के बोल समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राज कुमार भाटी ने लिखे हैं। बता दें कि हाल ही में इस गाने को समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया था जिसे अबतक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

क्या है इस गाने में 

5 मिनट 26 सेकंड के इस गाने में ‘काम बोलता है’ के नारे को बखूबी दर्शाया गया है। इस गाने में अखिलेश यादव के कार्यकाल में जितने भी काम हुए हैं उनको दिखाया गया है। 1090 विमेन पॉवर लाइन, कन्या विद्या धन, नि:शुल्क लैपटॉप, लखनऊ मेट्रो, समाजवादी पेंशन योजना, डायल 100, उच्चतर शिक्षा अभियान, अंतरष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडीयम, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे, अंतर्राष्ट्रीय फूटबाल स्टेडियम आदि योजनाओं की छोटी-छोटी क्लिपें दिखाई गई है।

अखिलेश को प्रदेश बुला रहा 

इस गाने के माध्यम से सपा प्रवक्ता ने दर्शाया है कि अखिलेश यादव की वापसी से महंगाई, किसान, शिक्षा, मूल सुविधाओं आदि की हालत फिर से बेहतर हो जाएगी जैसे सपा के कार्यकाल में थी। वहीं इस गाने के माध्यम से कहा है गया है कि अखिलेश यादव को प्रदेश बुला भी रहा है और उनको सीएम की कुर्सी पर बैठाना भी चाह रहा है। गाने के मुताबिक, सभी अखिलेश यादव को ही सीएम की कुर्सी पर देखना चाहते हैं।

थीम सॉन्ग 

Related posts

आनंद एल राय के निर्देशन में बनेंगी वर्ल्ड चेस चैम्पियन की बायोपिक, जानें कौन हैं विश्वनाथ आनंद

Aman Sharma

बीएस येदियुरप्पा ने पीएम से की मुलाकात, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए राहत राशि की मांग

bharatkhabar

नेहरू परिवार ने आनंद भवन से जलाई थी क्रांति की अलख

mohini kushwaha