Breaking News उत्तराखंड देश राज्य हेल्थ

शराब से हुई मौत के मामले में आरोपी अजय सोनकर उर्फ ​​घोंचू को किया गिरफ्तार

अमेरिकी जांच एजेंसी एफबीआई ने एक चीनी एजेंट को शिकागों से किया गिरफ्तार

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा अवैध शराब के सेवन से हुई मौतों के मामले में सभी आरोपियों को पकड़ने के कड़े निर्देश के बाद, देहरादून पुलिस ने सोमवार शाम आरोपी पूर्व पार्षद अजय सोनकर उर्फ ​​घोंचू को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी मुख्य रूप से नेशविले रोड पर पथरिया पीर क्षेत्र में शराब की अवैध आपूर्ति के पीछे मुख्य रूप से दोषी है, जिसमें कम से कम छह लोगों की मौत देखी गई, जबकि आठ अन्य अभी भी अवैध शराब का सेवन कर रहे हैं।

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अरुण मोहन जोशी ने सोमवार रात मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा, “हमें जानकारी मिली है कि आरोपी अजय सोनकर उर्फ ​​घोंचू सोमवार को अदालत में आत्मसमर्पण करने की योजना बना रहा है, जिसके बाद हमने एक अधिकारी को तैनात किया। कोर्ट परिसर के बाहर सिविल ड्रेस।

उसे इस बारे में जानकारी मिल गई होगी, यही कारण है कि वह फिर अदालत से वापस चला गया। इस सब के बीच उन्हें टीम की सतर्कता के कारण गिरफ्तार किया गया था जो पहले से ही पास थी। कुछ अन्य नाम भी हैं, जिन पर हम काम कर रहे हैं। अगर जांच में यह पाया गया कि उन मौतों के लिए कोई अन्य व्यक्ति जिम्मेदार है, तो तत्काल कदम उठाए जाएंगे। ”

उन्होंने आगे कहा, ” 20 सितंबर को शाम 5 बजे हमें कुछ मौतों के बारे में जानकारी मिली, जो शायद जहरीली शराब के सेवन से हुई थीं। बाद में स्थानीय लोगों के साथ बात करने के बाद हमें पता चला कि उन्होंने पहले ही तीन शवों का अंतिम संस्कार कर दिया था। इसलिए, हम यह सुनिश्चित नहीं कर सकते कि उन तीनों की मृत्यु कैसे हुई। हालांकि, जहां तक ​​अगले दिन हुई मौतों का सवाल है, शव का पोस्टमार्टम कराया जा चुका हैं।

Related posts

अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर PM मोदी और पूर्व PM मनमोहन सिंह ने दी श्रद्धांजलि

mahesh yadav

इनकम टैक्स रिर्टन भरने की तारीख भूले तो पड़ सकता है जेब पर भारी असर

Trinath Mishra

Exclusive:राजधानी में अब कोविड मरीजों के इलाज पर भी संकट गहराया

sushil kumar