featured देश

Agneepath Scheme: युवाओं ने जम्मूतवी-गुवाहाटी और बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में लगाई आग, बल्लबगढ़ में इंटरनेट सेवाएं की बंद

1185221 agneepathscheme Agneepath Scheme: युवाओं ने जम्मूतवी-गुवाहाटी और बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में लगाई आग, बल्लबगढ़ में इंटरनेट सेवाएं की बंद

Agneepath Scheme: सेना में नई भर्ती स्कीम ‘अग्निपथ’ के खिलाफ लगातार तीसरे दिन उग्र प्रदर्शन हो रहा है। बिहार के समस्तीपुर में आज सुबह जम्मूतवी-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन में उपद्रवियों ने आग लगा दी। ट्रेन की दो बोगियां जलकर खा हो गई। यह हाजीपुर-बरौनी रेलखंड के मोहिउद्दीननगर स्टेशन की घटना है।

ये भी पढ़ें :-

Aaj Ka Rashifal: 17 जून को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें आज का राशिफल

जबकि दूसरी तरफ बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में भी उपद्रवियों ने आग लगा दी। यह ट्रेन दरभंगा से नई दिल्ली जा रही थी। ट्रेन की चार बोगी जलकर खाक हो गई। ये घटना समस्तीपुर मुजफ्फरपुर रेल खंड के भोला टॉकीज रेलवे गुमती के पास की है।

बल्लबगढ़ में इंटरनेट सेवाएं अस्थाई रूप से बंद
हरियाणा के बल्लबगढ़ में जिला प्रशासन ने 24 घंटे के लिए अस्थाई रूप से इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया है। जिला प्रशासन का कहना है कि प्रतिबंध के दौरान वॉयस काल, बैंकिंग और मोबाइल रिचार्ज जैसी सेवाओं की ही अनुमति होगी। यह प्रतिबंध गुरुवार रात 10 बजे से लागू है।

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस पर पथराव

बिहार के समस्तीपुर में भी योजना का विरोध जारी है। जानकारी के मुताबिक, युवाओं ने संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को रोक लिया है। बताया जा रहा है कि ट्रेन पर पथराव भी किया गया है।

आरा में 16 प्रदर्शनकारी हिरासत में
बिहार के आरा जिले में गुरुवार को तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस ने 16 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है। वहीं करीब 650 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Related posts

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने वैभव सिंह का किया स्वागत

Shailendra Singh

LPG सिलेंडर लेना होगा अब बेहद आसान, 24 घंटे होगी बुकिंग, आज से ये होगा बुकिंग नंबर

Trinath Mishra

क्यों मनाया जाता है बाबा चामलियाल मेला,क्यों हुआ रद्द ?

Rani Naqvi