92b4cf92 7ece 4796 8a6d 4c28d4d5ddec पड़ने लगी कंप-कंपाने वाली ठंड, महावीर Ag Sa टाइगर ग्रुप ने छोटे बच्चों को दिए सर्दी से बचने के लिए निशुल्क सामान

माउंट आबू से मगन प्रजापति की रिपोर्ट

माउंट आबू। हिल स्टेशन माउंट आबू में सर्दी ने दस्तक दे दी है और माउंट आबू इन सर्दीयों के लिए मैसूर है। ऐसे में जहां पहाड़ी इलाकों सहित आसपास रह रहे कच्ची बस्तियों के लोगों को जो इस शीतलहर से बचने के लिए कपड़े तक नहीं है। ऐसे में माउंट आबू की महावीर Ag Sa टाइगर ग्रुप) द्वारा माउंट आबू के देलवाड़ा दमानी रोड समीप कच्ची बस्ती में सखियों की बाड़ी मैं छोटे बच्चों को स्वेटर,टोपे,हैंड ग्लव्स, बच्चों के बैठने के लिए एक दरी निशुल्क दी गई।

कच्ची बस्ती में छोटे बच्चे को दिए गए कपड़े-

बता दें कि आज के दौर में कुछ लोग तो सर्दी के दिनों में खूब पकड़े पहनकर घूमते है, वहीं कुछ लोगों के पास ठंड से बचने के लिए एक कपड़ा भी नहीं होता है। लेकिन आज के समय में भी कुछ ऐसे लोग हैं जो इन गरीबों की मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। ऐसा ही कुछ माउंट आबू में देखने को मिला, जहां शीतलहर से बचने को लेकर माउंट आबू की महावीर Ag Sa टाइगर ग्रुप) द्वारा माउंट आबू के देलवाड़ा दमानी रोड समीप कच्ची बस्ती में सखियों की बाड़ी मैं छोटे बच्चों को स्वेटर, टोपे, हैंड ग्लव्स, बच्चों के बैठने के लिए एक दरी निशुल्क दी गई। इस मौके पर ग्रुप अध्यक्ष योगेश आदिवाल, सविता अदीवाल,पार्षद सौरभ गगाडीया, महासचिव हरीश मेघवाल, सोनू बैरवा दक्षा,मुकेश राणा, भेरू सेन, किशन राणा,खुशवंत राणा, सचिन सिंह, इस मौके पर मौजूद रहे और वहीं इस दौरान संस्था के अध्यक्ष ने कहा कि आशा है कि ऐसे कार्य आगे भी किए जाएंगे।

आसमान में भारतीय सेना के कदम मजबूती की तरफ, DRDO तैयार कर रहा छह नए एयरबोर्ड अर्ली वॉर्निंग एंड कंट्रोल प्लेन्स

Previous article

शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी विधायक पद से दिया इस्तीफा, मुकुल रॉय ने कहा- तृणमूल कांग्रेस ताश के पत्तों की तरह ढह रही

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.