मनोरंजन

संजय की बायोपिक के बाद इस हीरो की बायोपिक पर काम करेंगे रणबीर कपूर

2182a357 0220 4784 b87e c32dc2a48d65 संजय की बायोपिक के बाद इस हीरो की बायोपिक पर काम करेंगे रणबीर कपूर

मुंबई। 14 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के दौरान निर्देशक अनुराग बसु ने इस बात का संकेत दिया कि वे किशोर कुमार की जिंदगी पर बायोपिक की योजना को आगे बढ़ाएंगे और रणबीर कपूर इसका हिस्सा होंगे। अनुराग के साथ मंच पर मौजूद रहे रणबीर कपूर ने भी तुरंत सहमति में सिर हिलाते हुए कहा कि वे उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब ये फिल्म शुरू होगी।

2182a357 0220 4784 b87e c32dc2a48d65 संजय की बायोपिक के बाद इस हीरो की बायोपिक पर काम करेंगे रणबीर कपूर

बता दें कि जग्गा जासूस के निर्माण के दौरान अनुराग बसु और रणबीर कपूर के बीच जिस तरह के मतभेद सामने आए, उनको देखते हुए किशोर कुमार की बायोपिक के बंद होने की बात कही जाने लगी थी। अनुराग बसु ने बर्फी के फौरन बाद रणबीर कपूर के साथ किशोर कुमार की बायोपिक बनाने की अधिकारिक घोषणा की थी, लेकिन बाद में इसे रोककर जग्गा जासूस को पहले बनाने का काम हुआ, जिसमें काफी वक्त लग गया।

वहीं रणबीर कपूर इस वक्त संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही बायोपिक में काम कर रहे हैं और माना जा रहा है कि इसके रिलीज होने के बाद ही वे अनुराग के साथ नई फिल्म में काम करेंगे, जो किशोर कुमार वाली फिल्म हो सकती है। संजय दत्त पर बन रही फिल्म में रणबीर का लुक काफी हद तक संजय से मिलता जुलता दिख रहा है। रणबीर ने इस लुक के लिए काफी मेहनत की है।

Related posts

सोनाक्षी सिन्हा को श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला ने कहा ‘धन-पशु’

Trinath Mishra

नोरा फतेही ने डांस करते वीडियो किया शेयर, नाक में बाली और नीले बालों वाले शख्स के साथ डांस करती आई नजर

Saurabh

शादी के बाद नील-नितिन की झोली में गोलमाल 4

Anuradha Singh