featured देश

हार के बाद ‘आप’ में हाहाकार, इस्तीफों की लगी झड़ी

sanjay singh हार के बाद 'आप' में हाहाकार, इस्तीफों की लगी झड़ी

नई दिल्ली। दिल्ली निगम चुनावों में भाजपा के हैट्रिक लगाने के बाद तमाम राजनीतिक पार्टिय़ों के होश उड़े हुए हैं। खासकर दिल्ली की सत्ता पर काबिज आप और अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस के नेताओं में हाहाकार मचा हुआ है। राजनेता हार के बाद पार्टियों से किनारा करने में लगे हुए हैं। गुरूवार(27-04-17) को आप को एक और झटका लगा है। पार्टी के दिग्गज नेताओं में शामिल संजय सिंह ने अपने साथियों के साथ पार्टी को अलविदा कह दिया है।

sanjay singh हार के बाद 'आप' में हाहाकार, इस्तीफों की लगी झड़ी

एक साथ दो झटके

गुरूवार को इस्तीफों की झड़ी में पहले पंजाब प्रभारी पद से संजय सिंह ने इस्तीफा दिया, फिर पंजाब के सह प्रभारी दुर्गेश पाठक ने भी अपना पद छोड़ दिया।

हार की स्वीकार

दिल्ली में शिकस्त के बाद आप के कई नेताओं ने हार को खुद स्वीकार किया। बुधवार(27-04-17) की शाम दिल्ली के प्रदेश संयोजक दिलीप पांडे हार मानते हुए कुर्सी त्याग दी। वहीं, आप के दिल्ली प्रभारी आशीष तलवार ने भी इस्तीफा सौंप दिया है। विधायक अल्का लांबा और कपिल मिश्रा ने हार की जिम्मेदारी ली। खुद देर शाम केजरीवाल ने हार मानते हुए ट्विट किया कि वो भाजपा के साथ मिलकर दिल्ली के विकास के लिए काम करेंगे।

ajay maken1 हार के बाद 'आप' में हाहाकार, इस्तीफों की लगी झड़ी
कांग्रेस भी है परेशान

देश में अपने खोए हुए अस्तित्व को वापस पाने के लिए कोशिश करने में लगी हुई कांग्रेस ने य़ूपी विधानसभा चुनावों में सपा के साथ हाथ मिलाकर चलने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रही। दिल्ली में पैठ बनाने की कोशिश भी नाकाम रही। लगातार मिल रही हार के कारण कांग्रेस परेशान है। चुनावों में अपनी जबरदस्त हार के बाद कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने अजय माकन ने इस्तीफा दे दिया।

हार के बाद कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर ठीकरा फोड़ने में लगे हुए हैं। माकन के इस्तीफा देते ही शीला दीक्षित ने माकन को हार का जिम्मेदार ठहरा दिया।

ashu das 1 हार के बाद 'आप' में हाहाकार, इस्तीफों की लगी झड़ी आशु दास

Related posts

अमेरिका की ग्लोबल टेरर लिस्ट में आया भारतीय का नाम, आईएस से जुड़ने का आरोप

Pradeep sharma

शरीफ ने फिर छेड़ा कश्मीर राग, भारत ने कहा बंदूक लेकर नहीं हो सकती वार्ता

shipra saxena

कश्मीर में भीड़ ने फूंक दिया पीडीपी सांसद का घर

bharatkhabar