featured देश

12 साल की मासूम को 22 दरिंदों ने 7 महीने तक बनाया अपनी हवस का शिकार

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में दो नाबालिग बहनों से गैंगरेप, आरोपी की तालास जारी

नई दिल्ली: चेन्नई के अयानवरम इलाके में एक नाबालिग बच्ची के यौन शोषण की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां 12 साल की मासूम बच्ची के साथ 22 लोग पिछले 7 महीने से रेप कर रहे थे। हैरानी की बात तो यह है कि रेप करने वाले हैवानों में अपार्टमेंट में तैनात सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर, प्लंबर और यहां तक कि रोज पानी सप्लाई करने वाले तक शामिल हैं।

योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा में नाकाम, दबंगों ने महिला से किया गैंगरेप फिर उतारा मौत के घाट

gangrape 12 साल की मासूम को 22 दरिंदों ने 7 महीने तक बनाया अपनी हवस का शिकार

 

अपार्टमेंट में 7 महीने से मासूम के साथ रेप होता रहा और किसी को भनक तक नहीं लगी। जानकारी के मुताबिक, आरोपी नाबालिग बच्ची को नशीला पदार्थ खिलाकर अचेत कर देते थे और फिर उसके साथ हैवानियत का खेल खेलते थे।

कई दिनों बाद जब बच्ची ने अपनी मां और बहन को आपबीती बताई तो मामले का खुलासा हुआ। बच्ची की मां ने महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने दी गई तहरीर पर कार्रवाई करते हुए अपार्टमेंट में काम करने वाले 18 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

वहीं बच्ची ने बताया कि आरोपी उसे नशीला पदार्थ खिलाकर अचेत कर देता था और उसके बाद उसके साथ रेप करता था। बच्ची ने यह भी बताया कि आरोपी उसे कभी नशीला इंजेक्शन लगा देते तो कभी नशीला कोल्ड ड्रिंक पिला देते थे और फिर दरिंदगी करते थे। बता दें आरोपी न सिर्फ बच्ची के साथ रेप करते थे बल्कि इस दौरान उन्होंने मासूम के कई अश्लील वीडियो भी बनाए थे और इसे इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी भी देते थे।

Related posts

अर्नब गोस्वामी पर महिला पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट का आरोप, एक और केस दर्ज

Samar Khan

लव जिहादः प्रेमजाल में फंसाकर युवती का करवाया धर्मांतरण, इंताक ने अमन बनकर की थी दोस्ती

Shailendra Singh

बेनामी संपत्ति वालों पर नकेल कसने में जुटी मोदी सरकार

piyush shukla