featured Breaking News देश राज्य

कश्मीर में शांति बनाने के लिए जरूरत पड़ने पर 50 बार आऊंगा- गृहमंत्री

rajnath singh 2 कश्मीर में शांति बनाने के लिए जरूरत पड़ने पर 50 बार आऊंगा- गृहमंत्री

जम्मू-कश्मीर। कश्मीर की भलाई के लिए अगर 50 बार भी यहां आना पड़े तब भी यहां आ सकते हैं केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, उन्होंने ऐसा अपने चार दिवसीय दौरे के तीसरे दिन कहा है। राजनाथ सिंह के अनुसार कश्मीर में अब शांति की किरण नजर आ रही है। घाटी में शांति बनाए रखने के लिए लोग भी अब आगे आ रहे हैं।

rajnath singh 2 कश्मीर में शांति बनाने के लिए जरूरत पड़ने पर 50 बार आऊंगा- गृहमंत्री
rajnath singh

कश्मीर में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि दुनिया में कश्मीर में दहशतगर्दी के कारण गलत संदेश गया है। उन्होंने कहा कि दहशतगर्दी के कारण घाटी में टूरिज्य इंडस्ट्री पर भी गहरा प्रभाव पड़ा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि दुनिया भर से टूरिस्ट से अपील करते हैं कि वह यहां आए और उन्हें यहां कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि कश्मीर टूरिस्ट लोगों का स्वागत करता है।

उन्होंने कहा कि कश्मीर में शांति अब दिखाई देने लगी है। उन्होंने कहा कि कश्मीर के लोग अपनी किस्मत को अपनी मेहनत से लिखना चाहते हैं। वही रविवार को राजनाथ सिंह ने कहा कि उनका मकसद ड्यूटी के दौरान मारे गए जवानों के परिजनों को उचित मदद मुहैया कराना है। राजनाथ सिंह ने सीआरपीएफ की 90वीं बटालियन के मुख्यालाय में कहा कि सीआरपीएफ के देश के लिए शहीद जवानों के परिजनों को वह करोड़ रुपए की आर्थिक मदद देना चाहते हैं।

Related posts

चक्रवात यास- 24 घंटे में ओडिशा-बंगाल के तटों से टकराने के आसार, मचा सकता है तबाही

Saurabh

वैक्सीनेशन को लेकर शनिवार शाम 7 बजे सीएम की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

Aditya Mishra

भारत की तीन दिवसीय यात्रा पर आएंगे वियतनाम के पीएम, रक्षा सौदा प्रमुख एजेंडा

Vijay Shrer