featured देश राज्य

डेरे से मिला हथियारों का जखीरा, पुलिस ने किए जब्त

ram rahim डेरे से मिला हथियारों का जखीरा, पुलिस ने किए जब्त

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को साध्वियों के यौन शोषण मामले में दोषी पाए जाने के बाद जेल भले ही डाल दिया हो लेकिन पुलिस को एक के बाद एक चौंकाने वाली चीजें पता लगी है। पहले हिंसा फैलाने के लिए कोड और लाल बैग का पुलिस ने खुलासा किया अब पुलिस को डेरा से भारी मात्रा में हथियार मिले हैं। पुलिस को मिले हथियारों में कई राइफल तथा अन्य हथियार बरामद हुए हैं।.

ram rahim डेरे से मिला हथियारों का जखीरा, पुलिस ने किए जब्त
ram rahim

सूत्रों के हवाले से खबर है कि राम रहीम के परिवार वालों के पास काफी सारी गाड़ियां भी हैं लेकिन डेरे में काम करने वाले लोग उन्हें पुलिस से बचते हुए अपने घर में ले गए हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि डेरे से निकलने वाली ज्यादातक चीजों के डेरे से लगने वाली कॉलोनियों में शिफ्ट कर दिया गया है ताकि पुलिस इन्हें जब्त ना कर पाए। लेकिन पुलिस ने अपना अभियान जारी रखा हुआ है।

पुलिस को पहले भी डेरे से हथियार मिले थे। इस बार पुलिस ने एक अभियान के तहत कार्रवाई की और डेरे से भारी मात्रा में हथियार जब्त किए। डेरे मामले के बाद पुलिस ने लोगों से अपील की थी कि वह अपने लाइसेंसी हथियारों को जमा कराए जिसके बाद करीब 33 लोगों ने अपने हथियारों को जमा कराया है। लेकिन अन्य लोगों पर पुलिस कार्रवाई करने का मूड बना रही है। डेरे से हथियारों को पुलिस ने जब्त कर सिरसा थाने में रखा है। लेकिन देखने वाली बात यह है कि डेरा सच्चा सौदा की तरफ से कहा गया था कि पुलिस को अगर ऐसा लगता है कि डेरे में हथियार हैं तो पुलिस यहां चैकिंग कर सकती है।

Related posts

किसान आंदोलन: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरु, अदालत पर हैं सभी की निगाहें

Aman Sharma

लालू के 11वीं बार जदयू अध्यक्ष बनने के बाद बिहार की सियासत गर्म

Trinath Mishra

दोबारा पटरी पर दौड़ेगी गरीब नवाज और आम्रपाली एक्सप्रेस, जानिए क्या है अपडेट

Aditya Mishra