featured Breaking News दुनिया देश

भ्रष्ट देशों की सूची में नंबर वन पर भारत, कुमार विश्वास का तंज- बन गए नंबर वन

kumar vishwas भ्रष्ट देशों की सूची में नंबर वन पर भारत, कुमार विश्वास का तंज- बन गए नंबर वन

नई दिल्ली। भारत ने भ्रष्ट देशों के सूची में नंबर वन पर अपनी जगह बना ली है। ऐसा फोर्ब्स की जारी एक सूची में कहा गया है। फोर्ब्स ने भ्रष्ट देशों की सूची तैयार की है। जिसमें भारत की नंबर वन पर बना हुआ है। यह मार्च 2017 की सूची है। भारत नंबर वन पर है तो पाकिस्तान इस सूची में चौथे स्थान पर है।

kumar vishwas भ्रष्ट देशों की सूची में नंबर वन पर भारत, कुमार विश्वास का तंज- बन गए नंबर वन
kumar vishwas

दूसरे नंबर पर इस सूची में वियतनाम तथा तीसरे नंबर पर थाईलैंड हैं। पाकिस्तान चौथे तथा म्यांमार पांचवें नंबर है। इस सूची को देखने के बाद आप नेता कुमार विश्वास का ट्वीट भी सामने आया है। कुमार विश्वास का कहना है कि ‘पहले ही कहा था “नॉ वन बना दूँगा” बना दिया’ कुमार विश्वास की ट्वीट पीएम मोदी पर एक बड़े तंज को देखा जा रहा है। ट्वीटर पर पीएम मोदी पर खूब सारे ट्वीट किए जा रहे हैं। एक युवक ने कुमार विश्वास के ट्वीट पर लिखा है कि पीएम मोदी4 के कार्यकाल में हम किसी चीज में तो नंबर वन पर आए हैं।


फोर्ब्स की इस लिस्ट को देखते हुए साफ हो जाता है कि भ्रष्टाचार के लिए पीएम मोदी को अभी काफी काम करना होगी। पीएम मोदी हमेशा कहते हैं को ना खाउंगा और ना ही खाने दूंगा, लेकिन इस लिस्ट को देखते हुए साफ हो जाता है कि पीएम मोदी को भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए पीएम मोदी को और भी कई ज्यादा मेहनत करनी होगी।

Related posts

अमित जैन सुसाइड केस में उत्तराखंड के IPS आईपीएस के साथ IAS का नाम आया सामने

Rahul

ISI एजेंट ने किया खुलासा, दुबई से छत्तीसगढ़ पैसा भेजता था दाऊद

kumari ashu

त्रिपुरा में 59 सीटों के लिए मतदान खत्म, तीन बजे तक 67 फीसदी मतदान

Vijay Shrer