featured देश बिहार राज्य

लालू की फिर बढ़ी मुश्किलें, IT ने पूछा- कहा से आया रैली के लिए पैसा

income tax, sent notice, rjd seeking, explanation, massive rally, lalu, it

बिहार। बिहार में इन दिनों आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अभी जहां बेनामी संपत्ति को लेकर लालू यादव सुर्खियों में आए तो अब आईटी विभाग की तरफ से लालू यादव को नोटिस भेजा गया है। दरअसल पटना के गांधी मैदान में लालू यादव ने अपनी महारैली हाल ही में की थी। इस रैली में राजनीति के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए थे। लेकिन लालू यादव के पास इतनी बड़ी महारैली करने के लिए पैसा कहा से आया है, यह सोचने वाली बात है।

income tax, sent notice, rjd seeking, explanation, massive rally, lalu, it
lalu yadav

इस मुद्दे को लेकर आयकर विभाग ने लालू यादव को नोटिस जारी किया है। आयकल विभाग ने नोटिस में लालू यादव से जवाब मांगा है कि पटना के गांधी मैदान में देश बचाओ, बीजेपी भगाओ रैली करने के लिए उनके पास इतना पैसा कहा से आया। इस महारैली में राजनीति के दिग्गजों ने बिहार सीएम नीतीश कुमार तथा बीजेपी को अपने निशाने पर लिया था। रैली में नेताओं के बड़े बड़े पोस्टर के साथ भोजन का भी खासा इंतजाम किया गया था।

वही बेनामी संपत्ति मामले में आयकर विभाग द्वारा मंगलवार को लालू यादव की पत्नी तथा पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा लालू के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से घंटों तक पूछताछ की गई थी। अगर रैली की बात की जाए तो रैली में सुरक्षा के लिहाज से 7 हजार पुलिसकर्मी तथा 1 हजार मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई थी। लेकिन देखने वाली बात है कि बेनामी संपत्ति को लेकर लालू यादव को लगातार बीजेपी निशाना बना रही है।

Related posts

INDvsSL: क्रुणाल पंड्या मिले कोरोना पॉजिटिव, भारत-श्रीलंका T20 मैच को किया गया सस्पेंड

pratiyush chaubey

शिक्षक दिवस पर राष्ट्रपति ने 46 को किया सम्मानित, शिक्षकों को बताया देश की बुनियाद

Trinath Mishra

विधानसभा में केजरीवाल गुमशुदा का बैनर लेकर पहुंचे कपिल मिश्रा, सदन से किया बाहर

Rani Naqvi