featured Breaking News देश

राहुल जी आप बहुत भोले हैं, माकन शातिर: आप

Rahul gandhi राहुल जी आप बहुत भोले हैं, माकन शातिर: आप

नई दिल्ली। कांग्रेस के 28 मई को दिल्ली में बिजली-पानी के मुद्दे पर होने वाले मशाल जुलूस को लेकर राजनीति तेज हो गई है। बिजली-पानी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस के इस कदम पर आम आदमी पार्टी ने राहुल गांधी को एक पत्र लिखा है। आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को नसीहत दी है कि राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा और नरेंद्र मोदी सरकारी की गलत नीतियों और गलत कामों का विरोध करने का काम अरविंद केजरीवाल पर छोड़ दें तो अच्छा होगा।

Aap-letter-to-Rahul-Gandhi

आप पार्टी नेता दिलीप पांडे ने पत्र में लिखा कि गांधी 28 मई को दिल्ली में बिजली-पानी के मुद्दे पर एक मशाल जुलूस निकालेंगे। राहुल गांधी को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा, वे इस मुद्दे पर अगर कांग्रेस शासित राज्यों पर थोड़ा सा ध्यान देते तो बेहतर होता।

एक प्रेसवार्ता में पांडे ने बताया कि आप गांधी का दिल्ली की राजनीति में लौटने पर स्वागत करती है। कांग्रेस उपाध्यक्ष को भाजपा की कमियां दिखाई नहीं पड़ती। जो काम उन्हें करना चाहिए, वह आप संयोजक अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं।

आप नेता ने पत्र में राहुल गांधी का स्वागत करते हुए कहा है, ‘दिल्ली में बिजली के निजीकरण में शीला जी और अजय माकन जी ने जमकर भ्रष्टाचार किया था। यह सब आपको बताना बहुत जरूरी है। दरअसल आप बहुत भोले हैं। अजय माकन बहुत शातिर हैं। खुद उन्होंने बिजली के निजीकरण में धांधली की और अब भद्द पिटाने के लिए आपको आगे करते धरना कर रहे हैं। मैं इस संबंध में सारे कागजात लेकर आऊंगा’। दिलीप पांडे ने राहुल गांधी को नसीहत दी कि वे कांग्रेस शासित राज्यों में बिजली पानी की स्थिति सुधारने पर ध्यान दें, नहीं तो वहां से भी उनका सफाया हो जाएगा। मंत्री कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी को चुनौती दी है कि वे राजधानी के बिजली पानी के मुद्दे पर आधे घंटे भी बोल लें तो माना जाएगा कि वे यहां के मुद्दों को लेकर गंभीर हैं।

Related posts

सलमान की वैनिटी वैन है चलता फिरता महल, देखें तस्वीरें

mohini kushwaha

लखनऊ प्रशासन ने जारी की 55 अस्‍पतालों की सूची, आधे के नंबर ही गलत!

Shailendra Singh

रोडशो के दौरान बिगड़ी सोनिया की तबीयत

bharatkhabar