featured देश बिहार

महारैली: मंच पर दिखे शरद यादव, सोनिया का चलेगा रिकॉर्डेड भाषण

sharad yadav come in rally महारैली: मंच पर दिखे शरद यादव, सोनिया का चलेगा रिकॉर्डेड भाषण

बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोल हुए आरजेडी प्रमुख लालू यादव रविवार को महारैली का आयोजन कर रहे हैं। पटना के गांधी मैदान में रैली का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें विपक्ष की एकजुटता साफ तौर पर देखने को मिल रही है। देश बचाओ, भाजपा भगाओ रैली में साफ तौर पर देखा जा सरका है कि अब विपक्ष ने बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोल कर दिया है। रैली में शामिल होने के लिए शरद यादव भी पहुंच गए हैं।

sharad yadav come in rally 1 महारैली: मंच पर दिखे शरद यादव, सोनिया का चलेगा रिकॉर्डेड भाषण

 

महारैली में विपक्षी शामिल होने पर बोलते हुए उन्होंने कहा है कि सोनिया गांधी बिमार हैं इसलिए वह रैली में नहीं आ पाएंगी लेकिन उनका रिकॉर्डेड भाषण आ रहा है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस वक्त विदेश में हैं जिस कारण वह नहीं आ पा रहे हैं। वही मायावती पर बोलते हुए उन्होंने कहा है कि व्यक्तिगत कारणों के चलते मायावती नहीं आ पा रही हैं। खबरें आ रही थी कि मायावती अखिलेश यादव के रैली में शामिल होने के कारण रैली में नहीं आ रही हैं, लेकिन इस बात का खंडन करते हुए लालू ने कहा है कि अखिलेश यादव मायावती के ना आने का कारण नहीं हैं।

देश बचाओ, भाजपा भगाओ रैली में शामिल होने के लिए कई बड़े विपक्षी नेता दिखाई दे रहे हैं। वही इस दौरान लालू यादव ने नीतीश कुमार पर फिर से बड़ा तंज कसा है और कहा है कि रैली का ऐलान तीन महीने पहले गठबंधन के वक्त में हुआ था। लेकिन पलटु राम के साथ हम नहीं है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार हमारे निशाने पर हैं और हम इस वक्त सरकार से बाहर हैं। उन्होंने कहा है कि जिस वक्त रैली का ऐलान किया गया था उस वक्त गठबंधन सरकार ने जीएसटी, भुखमरी जैसी अन्य चीजों के खिलाफ रैली का ऐलान किया था।

लेकिन देखने वाली बात यह है कि बिहार में इन दिनों बिहार बाढ़ की चपटे में आ रखा है। ऐसे में बाढ़ को आधार बना कर लालू यादव ने कहा है कि बीजेपी महारैली से डर गई है और बांध को कटवाया गया है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पीएम ने करोड़ों रुपए देखर बिहार को दर्द दिया है।

Related posts

सीएम योगी का दिल्‍ली दौरा, क्‍या एके शर्मा की होगी यूपी कैबिनेट में एंट्री

Shailendra Singh

महिलाओं को रात में मुफ्त ड्रॉप की सुविधा देगी पंजाब पुलिस

Trinath Mishra

बाबा रामदेव ने की अपने उत्तराधिकारी की घोषणा

Pradeep sharma