November 30, 2022 10:40 am
featured Breaking News देश राज्य

बाबा रामदेव ने की अपने उत्तराधिकारी की घोषणा

delhi court, ban of book, baba ramdev, book of baba ramdev

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव के उत्तराधिकारी के लिए कई दिनों से अटकलों को दौर तेज हो रखा था। लेकिन अब बाबा रामदेव ने उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि उनका उत्तराधिकारी कोई व्यापारी या कोई और नहीं बल्कि 500 साधुओं की एक टीम होगी।

delhi court, ban of book, baba ramdev, book of baba ramdev
baba ramdevramde

अपने उत्तराधिकारी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि 500 साधुओं की एक टीम होगी जोकि उनके उत्तराधिकारी के तौर पर काम करेगी यह वही साधु हैं जिन्हें उन्होंने प्रशिक्षित किया किया है। उन्होंने कहा कि वह कभी छोटा सोचते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह पतंजलि समूह के आने वाले 100 सालों के बारे में सोचते हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने उत्तराधिकारी को अपने पीछे छोड़ कर जाएंगे। योग गुरु बाबा रामदेव ने इसके साथ ही गोमूत्र को लेकर उपचार को लेकर बात की है।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे में जो पतंजलि को अपना निशाना बना रहे हैं लेकिन यह एक हिंदू कंपनी है। बाबा रामदेव ने कहा कि गोमूत्र को मुस्लिम तब्के के लोग भी औषधि के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। रामदेव ने कहा कि मुस्लिम समाज के लोग भी इसे औषधि के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं और ऐसा कुरान में भी लिखा हुआ है। उन्होंने कहा कि मेरा हमदर्द और हिमालय दवा कंपनी का समर्थन मिला हुआ है।

Related posts

यूपी सरकार ने दी सोशल मीडिया मॉनीटरिंग सेंटर को मंजूरी, अभिसूचना मुख्यालय में होगी स्थापना

Saurabh

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने दिया चौकाने वाला बयान, फिर बढ़ सकती है किसानों की मुश्किलें

Rani Naqvi

शरद यादव का केंद्र सरकार पर वार कहा, GST और नोटबंदी से 8 करोड़ युवा हुए बेरोजगार,

Ankit Tripathi