featured दुनिया देश

बुजुर्ग शेख से कराई नाबालिग की शादी, मेनका गांधी बोलीं- सुषमा दें दखल

ddd बुजुर्ग शेख से कराई नाबालिग की शादी, मेनका गांधी बोलीं- सुषमा दें दखल

आंध्र प्रदेश। आंध्र प्रदेश में एक नाबालिग लड़की के साथ अधेड़ उम्र के शेख से शादी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार नाबालिग के पिता और बुआ ने पांच लाख रुपए लेकर नाबालिग की शादी ओमानी शेख से करा दी। लेकिन अब नाबालिग लड़की की मां द्वारा पुलिस ने इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। नाबालिग की मां का कहना है कि यह गैर कानूनी तरह से शादी 65 साल के शेख से कराई गई है। नाबालिग की मां ने पुलिस ने उसे वापिस स्वदेश लाने की गुहार लगाई है।

ddd बुजुर्ग शेख से कराई नाबालिग की शादी, मेनका गांधी बोलीं- सुषमा दें दखल
teen married off to oman sheikh

बुधवार को नाबालिग की मां ने 65 साल के शेख के साथ उसकी फोटो पुलिस को सौंपी है। जानकारी है कि नाबालिग लड़की की शादी तीन महीने पहले पांच लाख रुपयों में कराई गई थी। उसकी शादी ओमान के अहमद नाम के शेख के साथ गैर कानूनी तरीके से कराई गई थी। वही इस मामले में केंद्रीय मंत्री ने इस मामले में दखल देने के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के लिए ट्वीट किया है।


मेनका गांधी के अनुसार कहा जाए तो यह घटना परेशान करने वाली है। मेनका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि पुलिस को इस घटना में दोषियों की पहचान करनी चाहिए। ट्वीट कर मेनका गांधी ने कहा है कि वह इस मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से दखल देने के लिए कहेंगी। साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण को भी पीड़ित के परिवार से मिलने के लिए कहा है। आरोप है कि यह शादी पैसों के लिए कराई गई है।

Related posts

MSME 2021: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम उद्योग क्षेत्र को कर रहे प्रभावित!

Shailendra Singh

दिल्ली: महिला को लूट कर बाग रहे बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली

bharatkhabar

यूपी चुनाव: छठें चरण का मतदान जारी, मैदान में उतरे हैं 635 उम्मीदवार

shipra saxena