featured Breaking News देश यूपी

गोरखपुर कांड पर बोले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री- केंद्र सरकार हर तरह से मदद के लिए तैयार

jp nada गोरखपुर कांड पर बोले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री- केंद्र सरकार हर तरह से मदद के लिए तैयार

गोरखपुर कांड के बाद सीएम योगी यहां आए हैं। इस दौरान सीएम योगी के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री भी गोरखपुर पहुंचे हैं। अस्पताल का दौरा करने के बाद सीएम योगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बात की। इस दौरान सीएम के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी मौजूद थे। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने इस दौरान कहा है कि वह पीएम के कहने पर गोरखपुर आए हैं। उन्होंने कहा है कि पीड़ितों के साथ केंद्र सरकार की संवेदना है और केंद्र सरकार हर तरह से पीड़ितों की मदद के लिए है। उन्होंने कहा है कि सीएम योगी इस बारे में सभी तथ्यों की जांच कर रहे हैं।

इस दौारन सीएम योगी ने विपक्षियों पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि इस वक्त मौतों पर सियासत नहीं, संवेदना की जरूरत है। सीएम योगी ने कांग्रेस की संवेदना खत्म होने की बात कही है। इस दौरान सीएम योगी के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री भी गोरखपुर पहुंचे हैं। अस्पताल का दौरा करने के बाद सीएम योगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बात की। सीएम ने कहा है कि पीएम मोदी ने डॉक्टरों की टीम को गोरखपुर भेजा है, इंसेफेलाइटिस को खत्म करने की जरूरत और अस्पताल की खबरों से पीएम भी हैं चिंतित है।

उन्होंने कहा है कि पीएम ने स्वास्थ्य मंत्री को गोरखपुर भेजा है और घटना की जांच जरूरी है तथा इंसेफेलाइटिस के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे। सीएम योगी के अनुसार बच्चों की मौत से वह बेहद दुखी हैं और अगर इस किसी का भी नाम सामने आया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। सीएम योगी के अनुसार सही तथ्यों का निरिक्षण करना जरूरी, जांच रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई, यूपी में लापरवाही से मौत पर होगी सख्त कार्रवाई

Related posts

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड चुनाव में वसीम रिजवी और सैयद फैजी को मिली जीत   

Shailendra Singh

शॉप से कैशियर ने की लाखों की चोरी! एफआईआर दर्ज

Aditya Mishra

आखिर क्यों सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को करानी पड़ी कोरोना जांच

Aditya Mishra