आखिर क्यों सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को करानी पड़ी कोरोना जांच

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना जांच के लिए अपना सैंपल दे दिया। संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए, उन्होंने अपनी जांच करवाने का भी निर्णय लिया। इसके बारे में उन्हें ट्वीट करके जानकारी दी।

प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

कोरोना जांच के साथ-साथ अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लगातार प्रदेश में स्थिति बिगड़ रही है। ऐसे में प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को और मजबूत करने की जरूरत है। भाजपा ने वायरस पर नियंत्रण लगाने का खूब ढिंढोरा पीटा, लेकिन जमीन पर सच्चाई कुछ और नजर आ रही है।

इन दिनों उत्तर प्रदेश में टीका, टेस्ट, एंबुलेंस, स्वास्थ्यकर्मी जैसी कई समस्याएं सामने आ रही हैं। जिस पर प्रदेश सरकार को जवाब देना चाहिए। अखिलेश ने कहा कि BJP सरकार चुप क्यों,स्टार प्रचारक कहां हैं ?

महंत नरेंद्र गिरि के संपर्क में आने के बाद जांच

लखनऊ स्थित सपा मुख्यालय में टीम ने पहुंचकर अखिलेश यादव का सैंपल लिया। पिछले दिनों का हरिद्वार गए थे, जहां महंत नरेंद्र गिरि के भी संपर्क में आए थे। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, ऐसे में अखिलेश यादव ने भी सुरक्षा के नजरिए से टेस्ट करवाने का फैसला लिया। महंत के पॉजिटिव आने के बाद सभी अखाड़ों में भी टेस्टिंग करने का आदेश दे दिया गया है।

उत्तराखंड: नहीं थम रही जंगलों की आग, लोगों को अब बारिश की आस

Previous article

ओपीडी बंद, पीजीआई में दिखाना है तो सेव कर लें ये नंबर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.