featured देश यूपी

हिना मर्डर केस: दोस्तों से गैंगरेप कराकर पति ने उतारा था मौत के घाट

heena talreja, murder case mystery, husband, friend, gangrape, killed

यूपी के इलाहाबाद में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने इलाहाबाद में हुए हिना तलरेजा मर्डर केस की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने इन हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए यह पता लगाया है कि हिना के पति अदनान खान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या की है। पुलिस के अनुसार हत्या के पहले अदनान खान ने अपनी पत्नी का गैंगरेप कराया था। और फिर महिला को मौत के घाट उतार दिया गया था। जिसके बाद आरोपियों ने मृतका के शव को कौशांबी जिले के कोखराज हाईवे पर फेंक दिया गया था।

heena talreja, murder case mystery, husband, friend, gangrape, killed
heena talreja murder case

मृतका एक हु्क्का बार में काम करती थी। पुलिस को पांच जुलाई को हिना का शव बरामद हुआ था। जानकारी है कि वह इलाहाबाद के मीरापुर में किराए पर रहा करती थी। जानकारी है कि अदनान के परिवार वाले हिना से खुश नहीं थे जिस कारण अदनान की दूसरी शादी करा दी गई। लेकिन इसकी शिकायत हिना ने पुलिस में दे दी थी। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद अदनान ने हिना से माफी मांग ली थी, जिसके बाद आरोपी ने बदला लेने के लिए राजिश रची और हिना को एक होटल में बुलाया।

चार जुलाई को होटल में बुलाने के बाद अदनान अपने दोस्तों के साथ पहले से ही वहां पर मौजूद था। जिसके बाद एक योजना के तहत वह अपने दोस्त और हिना के साथ एक ढाबे पर खाना खाने चले गए। इस दौरान सभी आरोपियों ने जमकर शराब पी। ढाबे से कुछ दूरी पर अदनान के दोस्तों ने हिना के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद अदनान ने हिना के सिर में गोली मार दी। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपियों ने गोील के घाव में चाकू भी डाल दिया। आरोपियों ने हिना की पहचान छिपाने के लिए मोबाइल और पर्स भी गायब कर दिए। पुलिस के अनुसार चार जुलाई को हिना ने अपने फेसबुक अकाउंट से दो फोटो शेयर की थी जिसके बाद से उसके अकाउंट में कोई भी अपडेट नहीं था। उसके फोटो शेयर करने से यह साफ हो रहा था कि वह किसी को कोई मैसेज देना चाहती थी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related posts

सामूहिक विवाह कार्यक्रम में वर्चुअल माध्यम से जुड़े सीएम योगी, कहा सामूहिक सहभागिता से सामाजिक समरसता में हो रही है वृद्धि

Neetu Rajbhar

वाराणसी भगदड़ में मरने वाली वालों की संख्या पहुंची 25

shipra saxena

मायावती के बयान पर रामविलास पासवान का पलटवार कहा, नोटबंदी के समय जमा किए 104 करोड़ रुपए

Ankit Tripathi