featured देश राज्य

केरल में आरएसएस के कार्यकर्ता की हत्या, सरकार ने किया हड़ताल का आह्वान

rss, karyavahak, rajesh, hack, death, trivandrum, Kerala

त्रिवेंद्रम। केरल में आरएसएस के कार्यकर्ता की तेज धार वाले हथियार से हत्या कर दी गई है। घटना केरल के त्रिवेंद्रम की है।जहां हिस्ट्रीशीटर की अगुवाई वाले गिरोह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता की बीते शनिवार की रात धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि अपराधियों ने हमले के दौरान पहले 34 वर्षीय राजेश का बायां हाथ काटा, उसके बाद उसके शरीर पर धारदार हथियार से 15 वार किए गए।

rss, karyavahak, rajesh, hack, death, trivandrum, Kerala
rss karyavahak

बता दें कि घायल राजेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। हमला बीते शनिवार रात साढ़े आठ बजे के करीब श्रीकरयम में हुआ। हालांकि पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी की है। एक आरोपी मानिकुततन को गिरफ्तार किया है। जो कि मृतक का पड़ोसी है। इसके खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले चल रहे हैं। पहले सीपीआईएम लोकल कमेटी के सदस्य के घर में कथित तौर पर देसी बम फेंकने के लिए मानिकुततन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

साथ ही पुलिस का कहना है कि जिस वक्त राजेश शाखा से लौट रहा था उसी वक्त श्रीकरयम में 6 लोगों ने उसे घेर लिया। टू-व्हीलर पर सवार राजेश पर धारदार हथियार से हमले किए गए। राजेश राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में कार्यवाह के पद पर था। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के। राजशेखरन ने आरोप लगाया कि हमले के पीछे माकपा का हाथ है। इस आरोप को वाम पार्टी के जिला नेतृत्व ने खारिज किया। प्रदेश बीजेपी प्रमुख ने कहा कि बीजेपी ने रविवार को राज्यव्यापी हड़ताल का आह्वान किया है।

Related posts

नथूराम गोडसे को आज के ही दिन हुई थी फांसी,जानें क्या थी गांधी की हत्या की वजह

mahesh yadav

Uttarakhand IAS-PCS Transfer: उत्तराखंड में 23 IAS-PCS अधिकारियों के तबादले, देखें लिस्ट

Rahul

गुलाम नबी आजाद: पीएम मध्‍यप्रदेश से कश्‍मीर के हालातों पर बोले, लेकिन सदन में बयान नहीं दिया (वीडियो)

bharatkhabar