featured बिहार

तेजस्वी पर फैसले का दिन, नीतीश करेंगे कैबिनेट मीटिंग

महिला 68 तेजस्वी पर फैसले का दिन, नीतीश करेंगे कैबिनेट मीटिंग

पटना। देश का महामहिम चुने जाने के बाद अब सबकी निगाहे बिहार के महागठबंधन पर टिक गई है पहले कहा जा रहा था कि नीतीश राष्ट्रपति चुनाव के बाद कोई बड़ा फैसला ले सकते है मंगलवार को दिल्ली से लौटने के बाद बुधवार को उन्होंने विधायक दल की बैठक बुलाई है यब बैठक बिहार विधानसभा के मानसून सत्र से पहले बुलाई जा रही है उधर दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव भी अपने सभी 80 विधायकों के साथ बैठक करेंगे इस बैठक में तेजस्वी यादव पर कोई फैसला ले सकते हैं नीतीश कुमार शाम 4 बजे कैबिनेट बैठक करेंगे।

महिला 68 तेजस्वी पर फैसले का दिन, नीतीश करेंगे कैबिनेट मीटिंग
nitsh kumar

जेडीयू से जुड़े एक सूत्र ने बताया, नीतीश कुमार भ्रष्टाचार मुक्त छवि को लेकर बेहद सजग हैं। तेजस्वी यादव ने अभी तक करोड़ों की अपनी बेनामी संपत्ति के सोर्स का खुलासा नहीं किया है। इस संबंध में उनकी तरफ से अब तक संतोषजनक सफाई भी नहीं आई है। ऐसे में पूरी संभावना है कि विधानसभा में बीजेपी इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाएगी और तेजस्वी के इस्तीफे की भी मांग करेगी। नीतीश कुमार किसी भी सूरत में भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे अपने मंत्री का बचाव कर सकने की हालत में नहीं हैं।

ऐसा माना जा रहा है पिछले 15 दिनों में तेजस्वी की तरफ से संतुष्ट पूर्ण जवाब नही मिलने की वजह से बुधवार को होने वाली विधायक दल की बैठक में एक बार फिर तेजस्वी के ऊपर कड़ी कार्रवाई की मांग उठ सकती है इस बैठक में इस बात को लेकर मांग उठने लगे की संभावना है कि नीतीश कुमार तेजस्वी पर कोई कड़ा फैसला ले और उन्हें बर्खास्त करें।

Related posts

रोजा रखने वालों को कोरोना से बचा रहा खजूर, आप भी जान लें फायदे

Aditya Mishra

10 मार्च 2022 का पंचांग: गुरुवार, जानें आज का शुभमुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar

Satellite Launch Mission 2023: आज भारत के पहले हाइब्रिड रॉकेट को किया जाएगा लॉन्च, बच्चों के बनाए ये सैटेलाइट्स

Rahul