featured देश

लोकसभा में कांग्रेस सासंदों ने उछाले कागज

महिला 51 लोकसभा में कांग्रेस सासंदों ने उछाले कागज

नई दिल्ली। संसद के मानसून सत्र के दौरान मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर कांग्रेस ने लोकसभा में हंगामा किया कांग्रेस के कई सांसदों ने लोकसभा स्पीकर पर कागज भी उछाले जिसके बाद अनंत कुमार ने कहा कि कांग्रेस सांसदों के द्वारा इस तरह की हरकत शर्मनाक है।

mob, lynching, farmer, monsoon, parliament, congress
parliament

जिसके बावजूद भी कांग्रेस नेता लगातार हंगामा करते रहे इस दौरान राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी मौजूद रहे कांग्रेस सांसदों के इस बर्ताव पर स्पीकर सुमित्रा महाजन नाराज हो गई उन्होंने कहा कि देखना चाहती हूं कि सांसद कितनी अनुशासन हीनता कर सकते है देश भी इनके बर्ताव को देख रहा है बीजेपी के लोकसभा में बोफार्स मामले को उठाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का कहना है कि वे लोग इस मुद्दे को काफी लंबे समय से उठा रहे है देश भी इनके व्यवहार को देख रहा है।

वहीं कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भीड़ से हत्या के मामले लगातर बढ़ रहे है पीएण ने तीन बार इस मुद्दे पर कहा है लेकिन कोी एक्शन नहीं हुआ है जब तक एक्शन नहीं होगा ये घंटनाए नहीं रुकेंगी अनंत कुमार ने कहा कि पूरे देश के लिए गाय मां जैसी है हम सभी को गाय की रक्षा करनी चाहिए गाय की रक्षा करना हमें संविधान सिखाता है लेकिन गाय के नाम पर कोई भी हिंसा नहीं सही जाएगी खड़गे ने सदन में मॉब लिंचिंग और दलितों पर हो रही हिंसा के मुद्दे पर चर्चा करने को कहा।

Related posts

तेजी से बढ़ रही सुपर साइक्लोन ‘अम्फान’ की ताकत, पश्चिम बंगाल के तट पर टकराने की संभावना

Rani Naqvi

संविधान बचाओ अभियान की शुरूआत करते हुए राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

Rani Naqvi

यूपी: बीजेपी विधायक का बयान कहा, सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है राम मंदिर तो बनकर रहेगा

mahesh yadav