खेल

कोहली की राय से चुना जाएगा भारतीय टीम का अगला कोच: गांगुली

sorav 1 कोहली की राय से चुना जाएगा भारतीय टीम का अगला कोच: गांगुली

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कोच के नाम की घोषणा कुछ दिन के लिए टाल दी गई है। सोमवार को कोच पद के लिए पांच दिग्गजों रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, रिचर्ड पायबस, लालचंद राजपूत और टॉम मूडी को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था। छठें आवेदनकर्ता फिल सिमंस को नहीं बुलाया गया था। साक्षात्कार के बाद क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सदस्य पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने बताया कि भारत के अगले कोच की घोषणा के हम कुछ दिनों के लिए करेंगे। खासकर कप्तान विराट कोहली और कुछ अन्य लोगों से बात करने की जरूरत है, उसके बाद ही हम कुछ निर्णय लेंगे।

sorav 1 कोहली की राय से चुना जाएगा भारतीय टीम का अगला कोच: गांगुली

वहीं गांगुली का कहना है कि कप्तान कोहली ने अपनी तरफ से कोच पद के लिए कोई नाम नहीं दिया है, वह इस प्रक्रिया से पूरी तरह से बाहर रहे हैं। इस लिए उनकी सलाह भी ली जायेगी। साक्षात्कार लेने वाली समिति के सदस्यों में सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण शामिल थे। पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि भरतीय क्रिकेट टीम के कोच पद की दावेदारी में सबसे आगे हैं। सोमवार को शास्त्री के साथ पांच अन्य दावेदारों के साथ सोमवार को मुंबई में भारतीय टीम के मुख्य कोच पद की भूमिका के लिए क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने साक्षात्कार लिया। शास्त्री के अलावा वीरेंद्र सहवाग, रिचर्ड पायबस, लालचंद राजपूत और टॉम मूडी ने सोमवार को अपना साक्षात्कार दिया।

बता दें कि शास्त्री ने 2016 में भी कोच पद की भूमिका के लिए आवेदन किया था, लेकिन दिग्गज क्रिकेटरों सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने महान लेग स्पिनर अनिल कुंबले को इस पद के लिए चुना था।

Related posts

एशिया कप : तीन बदलाव कर सकती टीम इंडिया, इस गेंदबाज को आराम दे सकती है पाक टीम

mahesh yadav

IND vs WI : गुवाहाटी में खेले जाने वाले पहले वनडे मैच में मिल सकता इस नए खिलाड़ी को डेब्यू का मौका

mahesh yadav

नीदरलैंड्स में खेला गया मुकाबला टी 20 क्रिकेट इतिहास में बना खास,मैच हुआ टाई

mahesh yadav