featured बिहार

लालू का बीजेपी पर वार, ‘खतरनाक दौर से गुजर रहा है देश’

ewrrt लालू का बीजेपी पर वार, 'खतरनाक दौर से गुजर रहा है देश'

इन दिनों बीजेपी को चारों तरफ से घेरने के लिए आरजेडी पूरी कोशिश में लगी हुई है। ऐसे में आरजेडी के स्थापना दिवस पर बुधवार को लालू प्रसाद यादव का कहना है कि देश के हालात इन दिनों खस्ता चल रहे हैं और देश खतकनाक दौर से गुजर रहा है। बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश में इन दिनों अघोषित आपातकाल के हालात बने हुए हैं। साथ ही पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि गलती से ही मोदी सरकार सत्ता में आई है। रोजगार को आधार बनाते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि रोजगार इन दिनों जीरो पर पहुंच गया है। उन्होंने राम और रहीम के नाम पर देश में अशांति फैलाई जाने की बात कही है।

ewrrt लालू का बीजेपी पर वार, 'खतरनाक दौर से गुजर रहा है देश'

लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर वार के करते हुए कहा कि काला धन लाने की बात को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जुमला बता चुके हैं। वही आदिवासियों की हत्या पर बीजेपी को घेरते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि झारखंड में तीन आदिवासियों ने आत्महत्या कर ली है। दूसरी तरफ सीबीआई जांच पर बोलते हुए लालू ने कहा कि आजकल उन्हें कोर्ट काफी बार जाना पड़ रहा है लेकिन वह कोर्ट का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि वह कोर्ट का सम्मान करते हैं इसलिए हर तारीख पर कोर्ट जाते हैं। बेनामी संपत्ति पर बोलते उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जमीन के सभी दस्तावेज उनके घर पर पड़े हुए हैं।

इन दिनों राष्ट्रपति चुनाव पर राजनीति काफी गर्मा रखी है। लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रपति चुनाव पर बोलते हुए कहा कि आडवाणी के सपनों पर बीजेपी ने पानी फेर दिया है। अगर कांग्रेस भी आरएसएस के उम्मीदवार का समर्थन करेगी तब भी वह उनका समर्थन नहीं करेंगे क्योंकि विचारधारा से किसी भी प्रकार का कोई समझौता नहीं किया जा सकता है। वही बीजेपी पर निशाना साधते हुए लालू का कहना है कि बीजेपी उन्हें हटाना चाहती है और वह बीजेपी को हटाना चाहते हैं।

Related posts

Good News: पुलिस विभाग एक मई से 1329 पदों पर शुरू करेगा भर्तियां, नोटिफिकेशन जारी

Aditya Mishra

Share Market Today: शेयर बाजार की आज गिरावट के साथ शुरुआत, सेंसेक्स 207 लुढ़का, निफ्टी 18,250 से नीचे

Rahul

वेब सीरीज ‘तांडव’ पर शहर-शहर हो रहा तांडव, योगी सरकार के मंत्री बोले- किसी के इशारे पर हो रहा काम

Aman Sharma