राजस्थान

शरीर पर त्रिशूल बनने और बाल कटने की घटना से गांव में मचा हड़कंप

asegse शरीर पर त्रिशूल बनने और बाल कटने की घटना से गांव में मचा हड़कंप

राजस्थान। राजस्थान में बाल कटने के साथ अपने शरीर पर त्रिशूल बनने की बाते अक्सर सामने आती रहती है। ऐसी बातों ने लोगों की रातों की नींदे उड़ा रखी है। ऐसा ही एक वाक्या राजस्थान के बाड़मेर से सामने आया है। वही अब ऐसी घटनाए तूल पकड़ती जा रही है। इससे लोगों के मन में भय का माहौल भी बना हुआ है और लोग इन बातों को सोचने हुए परेशान तथा हैरान भी होने लगे हैं।

asegse शरीर पर त्रिशूल बनने और बाल कटने की घटना से गांव में मचा हड़कंप

राजस्थान के बाड़मेर जिले के महाबार गांव में अगर पुरुषों की बात की जाए तो कुछ वक्त पहले यहां कोई तांत्रिक आया था। तांत्रिक के आने के बाद ज्यादातक गांव के निवासियों ने तांत्रिक को कुछ रुपए भी दिए थे। हालांकि बताया जा रहा है कि जिस घर के लोगों ने तांत्रिक को पैसे देने से इनकार कर दिया उनके घर में ऐसी घटनाए सामने आ रही है। लोगों का कहना है कि यहां भूत प्रेत का साया पड़ गया है। वही ऐसे में जब पुलिस से बात की गई है तो पुलिस का कहना है कि महाबार गांव में ऐसी घटनाए बार बार सामने आ रही है। पुलिस का कहना है कि वह अपनी कार्रवाई कर रही है।

राजस्थान के बाड़मेर जिले के महाबार गांव में पिछले तीन दिनों से ऐसी घटनाएं सामने आ रही है। जिससे पुलिस के साथ साथ प्रशासन भी परेशान होता दिखाई दे रहा है। जानकारी है कि गांव की रहने वाली उदाराम की पत्नी ललिता के बाल काटे गए और लाल गए हैं। जिसके साथ साथ महिला के ललाट में लाल सिंदूर से निशान भी बनाए गए हैं। वही इससे पहले भी इस क्षेत्र से ऐसी घटनाएं सामने आती रही है। जानकारी के अनुसार इस गांव में रामकिशन की पत्नी नैनी के बाल खींचे गए हैं। महिला के साथ नींद में बाल को नोंचा गया है। ऐसे में नेनाराम की पत्नी भीखी देवी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस महिला के बालों को काटा गया है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि कार्रवाई जारी है और जल्द से जल्द इस गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा।

Related posts

अन्तर्राष्ट्रीय व्यापार मेले के लिए सजा राजस्थान का मंडप

piyush shukla

राजस्थान घमासान: MLA भंवरलाल और गजेंद्र पर दर्ज हुआ राजद्रोह का केस

Rani Naqvi

राजस्थान में बीजेपी सांसद के काफिले पर हुई फायरिंग

mohini kushwaha