राजस्थान

गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद फैन्स का चढ़ा पारा

aanand pal गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद फैन्स का चढ़ा पारा

जयपुर। गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद आनंदपाल के फैन्सों का गुस्सा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। आनंदपाल के कई गुप्रों पर उसकी मौत का दुख मनाया जा रहा है। शनिवार रात को एनकाउंटर के बाद आनंदपाल की मौत की खबर सोशल मीडिया पर फैल गई है। जिसके बाद आनंदपाल के चाहने वालों ने फेसबुक पर तरह-तरह के कमैंट करे है।

aanand pal गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद फैन्स का चढ़ा पारा

गैंगस्टर आनंदपाल को फेसबुक पर 18 हजार लोग लाइक करते है। फैन पेज पर उसके समर्थक उसे ऐसे लेते है, जैसे वह कोई सेलिब्रिटी है। सितंबर 2015 में गैंगस्टर आनंदपाल पुलिस की गिरफ्त से भाग गया निकला था। आनंदपाल के पुलिस की गिरफ्त से भागने की खबर पर सोशल मीडिया पर फैन्स ने जश्न मनाया था।

शनिवार रात को एनकाउंटर में गैंगस्टर आनंदपाल मारे जाने की खबर वायरल हो गई,जिसके बाद फेसबुक पर लगातार कमेंट कर है एक यूजर ने लिखा है की पुलिस कह रही है की चुरु में आनंदपाल का एनकाउंटर किया है। मुझे इस बात पर बिलकुल विश्वास नहीं है। मुझे आनंदपाल बहुत पसंद है। दूसरे यूजर ने लिखा है की हम तुम्हे हमेशा मिस करते रहेंगे RIP आनंदपाल। तीसरे यूजर ने लिखा है की आनंदपाल हमें तुम पर गर्व है। एक आईडी से तो यहां तक लिख दिया गया की अगर ये खबर सच है तो राजस्थान में आग लगा देंगे। मेरा साथ देने वाले नीचे कमेंट करें। इससे पता चलता है की गैंगस्टर आनंदपाल के चाहने वाले कितने है।

Related posts

एक लाख से ज्यादा छात्रों को परीक्षा परिणाम का इंतजार

Arun Prakash

REET Exam: चप्पल में ब्लूटूथ डिवाइस लगाकर नकल करने पर राजस्थान पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

Kalpana Chauhan

संघ प्रमुख के साथ सीएम राजे ने किया प्रताप गौरव केन्द्र का लोकार्पण

piyush shukla