देश

नोएडा: आधी रात को महिला का दरवाजा खुलवा कर ऐवीजे सोसाइटी के गार्ड ने की रेप की कोशिश

sositi नोएडा: आधी रात को महिला का दरवाजा खुलवा कर ऐवीजे सोसाइटी के गार्ड ने की रेप की कोशिश

नोएडा। ग्रेटर नोएडा सूरजपुर थाना क्षेत्र के एवीजे सोसाइटी में एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां सुरक्षा करने वाले सोसाइटी गार्ड ने ही इंजिनियर महिला का आधी रात को दरवाजा खुलवाकर उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा। महिला के शोर मचाने पर आरोपी बाथरूम में घुस गया। युवती का शोर सुनकर सोसाइटी के लोग जब उसकी मदद करने पहुंचे तो आरोपी बाथरूम में घुसा था। सोसाइटी के लोगों ने उसे बाथरूम से निकाला और वहीं पर उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद आरोपी गार्ड को पुलिस को सौंप दिया।

sositi नोएडा: आधी रात को महिला का दरवाजा खुलवा कर ऐवीजे सोसाइटी के गार्ड ने की रेप की कोशिश

बता दें कि देर रात सोसाइटी के एक सुरक्षाकर्मी पर एक युवती से बलात्कार करने की कोशिश का आरोप लगा है। आरोपी सुरक्षाकर्मी एक इंजीनियर युवती के फ्लैट में रात को जा घुसा और युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा युवती ने इसका विरोध करते हुए शोर मचा दिया। शोर की आवाज़ सुन सोसाइटी के लोग फ्लैट में पहुंचे। तभी आरोपी बाथरूम में जा छिपा। लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई करते हुए पुलिस को इसकी जानकारी दी।

जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित महिला ने बताया कि एवीजे सोसाइटी के एक फ्लैट में रहती हूं।
मैं रूम पर अकेली थी, मेरी रूममेट नाइट शिफ्ट में जाती है। करीब 10 बजे सोसाइटी में ही काम करने वाला गार्ड जिसने अपनी पैंट हाफ निकाली हुई थी, उसने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। मैं जोर से चिल्लाकर अपने रूम से बाहर आई। इस गार्ड ने मेरे रूम के सामने वाले रूम के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए थे। ताकि कोई बाहर ना आ सके। पीड़िता ने बताया कि गार्ड का नाम राजकुमार है। सोसायटी में सुरक्षा को लेकर ना तो कोई सीसीटीवी कैमरा लगा है और ना ही यहां गार्ड का कोई आईकार्ड है ना कोई आईडी प्रूफ रखने से पहले लिया जाता है।

Related posts

चुनाव आयोग ने दी EVM पर सवाल उठाने वाली राजनीतिक पार्टियों को चुनौती

Rani Naqvi

लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं, प्रगति चाहते हैं : पीएम मोदी

bharatkhabar

सीमा पर बढ़ा तनाव, पंजाब से सटे गांवों को खाली करने का आदेश

shipra saxena