राजस्थान

एक प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड : राजस्थान

rajstan एक प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड : राजस्थान

जयपुर। राजस्थान के किशनगंज में एक प्रेमी और प्रेमिका ने गांव से कुछ ही किमी दूर थाना भंवरगंढ़ के एक जंगल में फांसी लगाकर जान दे दी। जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई जब मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो उसने परिजनों को बुलाकर शव को उतारवाया गया,हालांकि दोनों ही युवक-युवती 19 जून से घर गायब थे।

rajstan एक प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड : राजस्थान

यह पूरी घटना किशनगंज की है जहां पर एक प्रेमी जोड़े ने समाज के डर के कारण सुसाइड कर लिया। पुलिस के अनुसार बुधवार को सूचना मिली की शाहपुर के जंगलो में एक युवक और युवती की लाश पेड़ से रस्सी के सहारे लटक रही है जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर जब छानबीन की तो लड़के की पहचान सोनू 24 साल पुत्र छौटे लाल गुर्जर पीपल्दा रुंडी और लड़की की पहचान मोनिका 22 पुत्री हंसराज के रुप में हुई । पुलिस ने परिजनों को बुलाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हालांकि लड़का और लड़की की जाती अलग-अलग होने की वजह से दोनो की शादी ना हो पाती जिसके कारण दोनों ने ऐसा कदम उठाया लेकिन पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है परिवार वालों ने भी केस दर्ज करा दिया है। पुलिस ने बताया की लड़के के परिवार वाले ने 19 तारिख को ही मुकदमा दर्ज करा दिया था की सोनू 19 जून की रात को बगैर किसी को बताए घर से गायब हो गया है। जिसकी रिपोर्ट घर वाले ने गुमशुदगी की है। जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में लग गई थी। लेकिन लड़की के परिवार वालो ने कोई भी रिपोर्ट दर्ज नही कराई थी। हालांकि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम करवा कर शवों को दोनो परिजनों को सौंप दिया है।

Related posts

राजस्थान: पिता बीजेपी के विधायक, तो बेटा विधानसभा में चपरासी के पद पर तैनात

Breaking News

डिप्रेशन में आई महिला, मासूमों की हत्या कर खुद भी लगाई फांसी

bharatkhabar

दफनाए हुए बच्चे के शव को निकाला बाहर : राजस्थान

Arun Prakash