featured यूपी

रुपए देने के बहाने युवती पर फेंका तेजाब

crime 1 रुपए देने के बहाने युवती पर फेंका तेजाब

यूपी में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद होते नजर आ रहे हैं। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराध पर परचम लहरा देते हैं। हत्या, रेप, लूटपाट जैसी घटनाए सामने आती ही रहती है। बावजूद इसके सूबे की पुलिस के हाथों को कामयाबी नहीं लग रही है और पुलिस अपराध पर लगाम लगाने में असमर्थ नजर आ रही है। ऐसे में सूबे में पुलिस के लाचार दिखाई पड़ रही है। यही कारण है कि सूबे में अपराध इतना ज्यादा फल-फूल रहा है। ताजा मामला सूबे के सहारनपुर जिले का है। जहां देवबंद थाना में एक घर में युवक घर में घुसकर 21 वर्षीय युवती पर तेजाब फेंक कर फरार हो गया।

crime 1 रुपए देने के बहाने युवती पर फेंका तेजाब

दरअसल आरोपी युवक धोखे से युवती के घर में घुसा था। जिसके बाद युवती पर आरोपी ने तेजाब फेंकने जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस के अनुसार अब्दूल हक रफी निवासी नाजिम के घर पर आरोपी ने दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद आरोपी ने युवती के भाई को आवाज लगाई ऐसे में युवती के दरवाजा खोलने पर आरोपी जबरदस्ती घर में घुस गया। आरोपी ने युवती को कहा कि उसके भाई ने कुछ रुपए उसके लिए भेजे हैं। जिसके बाद आरोपी ने युवती को अपनी जेब में से निकाल कर कुछ रुपए दे दिए और रुपए देते वक्त आरोपी ने युवती के मुंह पर तेजाब फेंक दिया।

वही इस सब चीजों को देखकर तो ऐसा लगता है कि सूबे में आए दिन अपराधियों के हौसले परवान चढ़ते जा रहे हैं। 21 वर्षीय युवती पर दिनदहाड़े घर में घुसकर तेजाब फेंकना यह साबित करता है कि सूबे में पुलिस प्रशासन सत्ता परिवर्तन के बाद भी नहीं बदला। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

पाक ने आरएसपुरा में तोड़ा सीजफायर, 1 आतंकी सहित 7 पाक रेंजर्स ढेर

shipra saxena

झारखंड: पाकुड़ में बस और गैस सिलेंडर लदे ट्रक में भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत

Rahul

गोलू मंदिर पहुंच कर मुख्यमंत्री धामी ने लिया आर्शीवाद, हरक सिंह रावत को लेकर कह दी ये बात

Rahul