featured देश

सेना ने लश्कर के 3 आतंकियों को घेरा, पत्थरबाजों ने किया सेना के सिर में दर्द

घेर लिया सेना ने लश्कर के 3 आतंकियों को घेरा, पत्थरबाजों ने किया सेना के सिर में दर्द

घाटी में इन दिनों आतंकी घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। आए दिन आतंकी अपनी नापाक हरकतों की साजिश रचते रहते हैं ऐसे हाल ही में घाटी में कुछ ही पलों में सात आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया गया था। लेकिन भारतीय सेना के सामने आतंकियों को हमेशा मुंह की खानी पड़ती है। लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। वही घाटी में आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़ जारी है। सेना ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में 3 आतंकियों को घेर लिया है। जानकारी के अनुसार लगातार फायरिंग का सिलसिला चल रहा है। लेकिन यहां पर सेना को अपने ही लोगों से मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। आतंकियों को बचाने के लिए यहां पर पत्थरबाज सेना पर लगातार पत्थरों से हमला कर रहे हैं ऐसे में सेना के सिर में सिर में दर्द जहां एक तरफ आतंकियों ने कर रखा है तो दूसरी तरफ पत्थरबाज भी सेना के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं।

घेर लिया सेना ने लश्कर के 3 आतंकियों को घेरा, पत्थरबाजों ने किया सेना के सिर में दर्द

सूत्रों के हवाले से खबरें है कि जिन तीन आतंकियों को सेना ने घेरा हुआ है उनमें से एक लश्कर का कमांडर जुनैद मटूट शामिल है। सेना को जुनैद मटूट की काफी दिनों से तलाश थी। अभी हाल ही में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के टॉप कमांडन यासिन यातू उर्फ गजनवी ने जम्मू कश्मीर में नए आतंकी हमलों की धमकी भारत को दी है। यासिन यातू उर्फ गजनवी ने आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन में जाकिर मूसा की मौत के बाद उसकी जगह ली है। हिज्बुल मुजाहिद्दीन के टॉप कमांडर ने सोशिल मीडिया पर वीडियो जारी कर घाटी में और भी ज्यादा खतरनाक हमले होने की चेतावनी दी है।

हाल ही में हुए आतंकी हमलों पर बोलते हुए गजनवी का कहना है कि सेना पर ऐसे हमले आए दिन होते रहेंगे। वही खूंखार आतंकी गजनवी ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से आतंकियों के पक्ष में रहने की बात कही है। ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि कश्मीर में गुरुवार की शाम को आतंकियों ने हमला कर दिया था जिसमें 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। यहां आतंकियों ने 2 हमलों को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार पहला हमला श्रीनगर के हैदरपुरा में हुआ था। इस हमले में पुलिस की टीम को आतंकियों ने अपने निशाने पर लिया था। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया था। तो वही दूसरा हमला कश्मीर के गुलगाम में हुआ। यहां आतंकियों ने फिर से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें एक पुलिसकर्मी को गोली लग गई और वह भारत माता के लिए शहीद हो गया। ऐसे में आतंकियों का गढ़ कहे जाने वाले दक्षिण कश्मीर में आतंकियों ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया था जिसमें एक पुलिस कर्मी की गोली लगने के कारण हत्या कर दी गई थी।

Related posts

2007 हैदराबाद बम धमाका मामले में कोर्ट ने दो आरोपियों को ठहराया दोषी,दो आरोपी बरी

rituraj

रोजगार की कमी नहीं है, कमी है तो रोजगार के आंकड़ों को दिखाने वालों की : पीएम मोदी

Breaking News

इमरान खान की पत्‍नी पर पाकिस्‍तान में बवाल, जादू-टोना करने का आरोप

Rahul