featured दुनिया भारत खबर विशेष

इमरान खान की पत्‍नी पर पाकिस्‍तान में बवाल, जादू-टोना करने का आरोप

imran khan 1 इमरान खान की पत्‍नी पर पाकिस्‍तान में बवाल, जादू-टोना करने का आरोप

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्‍नी बुशरा बीबी पर अपने पति को बचाने के लिए जादू-टोना करने का आरोप लगा है।

यह भी पढ़े

फारूक अब्दुल्ला पर पल्लवी जोशी का पलटवार,’कश्मीरी पंडितों की निर्मम हत्या से पहले दिया इस्तीफा’

 

पाकिस्‍तान के अगले पीएम पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे शाहबाज शरीफ ने आरोप लगाया है कि इमरान खान के घर पर जादू-टोने के लिए कई टन मांस को जलाया जा रहा है।

 

सत्‍ता को बचाने के लिए जी तोड़ कोशिश

पाकिस्‍तान में सत्‍ता को बचाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे प्रधानमंत्री इमरान खान की रहस्‍यमय पत्‍नी बुशरा बीबी और उनका जादू टोना फिर से चर्चा में आ गया है। पाकिस्‍तान में विपक्ष के नेता और प्रधानमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे शाहबाज शरीफ ने दावा किया है कि इमरान खान के घर बनीगाला में जादू-टोने के लिए कई टन मांस जलाया जा रहा है। शाहबाज का इशारा बुशरा बीबी की ओर था जो खुद को ‘पीर’ बताती हैं और अक्‍सर उन पर जादू-टोना करने के आरोप लगते रहे हैं।

 

पाक पीएम का बड़ा बयान,कहा- सऊदी पर किसी भी देश को हमला नहीं करने देंगे

जादू टोने के लिए जलाया जा रहा चिकन

नवाज शरीफ के भाई और पीएमएल एन नेता शाहबाज शरीफ ने बातचीत में कहा कि जनता खाने के लिए मर रही है, बच्‍चे दूध के लिए तड़प रहे हैं लेकिन बनीगाला में जादू टोन के लिए चिकन को जलाया जा रहा है। शाहबाज शरीफ ने कहा, ‘मैं यह पूरी जिम्‍मेदारी से कह रहा हूं। यह हालात हैं लेकिन इसके बाद भी प्रधानमंत्री रियासत-ए-मदीना के बारे में बयान दे रहे हैं।’ शाहबाज ने इमरान खान ने किसी भी बातचीत से इंकार किया है।

chicken 2 इमरान खान की पत्‍नी पर पाकिस्‍तान में बवाल, जादू-टोना करने का आरोप

इमरान की पार्टी पर बुशरा बीबी का कब्‍जा

शाहबाज शरीफ ने बिना इमरान की पार्टी के अगले 5 साल के लिए एक राष्‍ट्रीय सरकार को बनाने का प्रस्‍ताव दिया। उन्‍होंने कहा कि इमरान खान के इस रियासत-ए-मदीना में अपराध‍ियों को बढ़ावा दिया जा रहा है। शाहबाज ने कहा कि इमरान खान अपनी सत्‍ता को बचाने के लिए असंवैधानिक तरीके का इस्‍तेमाल करने पर विचार कर रहे हैं लेकिन हम इसे होने नहीं देंगे। दरअसल, शाहबाज का इशारा इमरान खान की तीसरी बेगम बुशरा बीबी की ओर था जो खुद को ‘आध्यात्मिक हीलर’ बताती हैं।

पीटीआई में बुशरा बीबी का अलग धड़ा

इमरान से निकाह के बाद बुशरा बीबी ने उनकी पार्टी पीटीआई पर एक तरह से कब्‍जा सा जमा लिया है। इस बात की अक्सर चर्चा रहती है कि बुशरा बीबी ने PTI के अंदर अपना अलग धड़ा बना रखा है। हालत यह है कि बड़ी संख्या में इमरान के समर्थक बुशरा के प्रति वफादारी रखते हैं।

काला जादू करती हैं इमरान की पत्‍नी!

इमरान के बारे में भी कहा जाता है कि जब भी पार्टी के अंदर विरोध के स्वर या महिलाओं की नाराजगी होती है तो वह बुशरा को आगे कर देते हैं। इसी वजह से उन्हें ‘गॉडमदर’ तक का दर्जा दिया गया है। रोचक बात यह है कि बुशरा बीबी को ‘काला जादू’ करने वाला बताया जाता है।

20 पाकिस्तानी अधिकारियों का करवाया था ट्रांसफर

बताया जाता है कि काफी गुस्से वाली बुशरा ने 20 पाकिस्तानी अधिकारियों का ट्रांसफर सिर्फ इसलिए करा दिया था। क्योंकि वह उनके लिए दरवाजा खोलने में देरी कर रहे थे। हमेशा पर्दे में रहने पर पाकिस्‍तान की प्रथम महिला ने एक बार सफाई दी थी। बुशरा ने कहा था, ‘सिर्फ पर्दा नहीं करने से कोई मॉर्डन नहीं हो सकता। मैं हमेशा पर्दे में रहती हूं और इसके लिए मुझ पर कोई दबाव नहीं है। यह अल्लाह से वास्ता रखने का मेरा अपना तरीका है।’ इससे पहले इमरान ने अपनी बीबी के साथ अपने संबंधों के बारे में कई खुलासे किए थे।

इमरान खान ने कहा था कि उनकी पत्‍नी बहुत बुद्धिमान हैं। इमरान ने कहा कि वह सरकार से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी पत्‍नी के साथ चर्चा करते हैं।

Related posts

देहरादून में बदला मौसम का मिजाज,बारिश शुरू, डीएम ने सावधानी बरतने की दी सलाल

lucknow bureua

कश्मीर : सुरक्षा बल से झड़प में 1 व्यक्ति की मौत

bharatkhabar

चीन ने नहीं बल्कि फ्रांस ने फैलाया कोरोना, बड़े खुलासे ने हिला दी दुनिया..

Mamta Gautam