बिज़नेस

बीएसएनएल दे रहा ये शानदार ऑफर, प्रतिदिन 4जीबी 3जी डाटा की पेशकश

Untitled 90 बीएसएनएल दे रहा ये शानदार ऑफर, प्रतिदिन 4जीबी 3जी डाटा की पेशकश

नई दिल्ली। बीएसएनएल एक शानदार ऑफऱ दे रहा हैं सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी ने 444 रुपये में प्रतिदिन 4जीबी मोबाइल डाटा की पेशकश की हैं यह पेशकश 3जी ग्राहकों के लिए की गई हैं जिसकी वैधता 90 दिन हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने बीएसएनएल चौका ऑफर की पेशकश की हैं जो वास्तव में 90 दिन तक असीमित डाटा इस्तेमाल की सुविधा दो कंपनी का दावा हैं कि यह देशभर में किसी कंपनी की द्वारा डाटा सीमा की सबसे बड़ी पेशकश हैं।

Untitled 90 बीएसएनएल दे रहा ये शानदार ऑफर, प्रतिदिन 4जीबी 3जी डाटा की पेशकश

वर्ल्ड टेलिकम्युनिकेशन डे पर बीएसएनएल ने अपने मौजूदा नए ग्राहकों को एसटीवी 333 पर 3 दिनों के लिए विशुद्ध असीमित डाटा की पेशकश की थी। बीएसएनएल ने प्रीप्रेड मोबाइल के मौजूदा व नए ग्राहकों को एसटीवी 333 ट्रिपल एसीइ डाटा पेश की थी। बीएसएनएल और इन्मारसैट ने अधिकारिक तौर पर एक नया भारतीय जीएसपीएस प्रवेश द्वार खोल दिया हैं जिससे इन्मारसैट की चौथी के सैटेलाइट के माध्यम से सरकारी और निजी क्षेत्र के ग्राहकों को सैटेलाइट फोन सेवाएं मुहैया कराई जा सकेगी।

आपकों बता दें कि इस योजना के तहत 1जीबी 3जी मोबाइल डेटा की कीमत 1 रुपए से भी कम होगी, जोकि टेलिकॉम सेक्टर में सबसे कम हैं बीएसएनएल के कंज्यूमर मोबिलिटी डायर्कटर ने कहा हम सभी मोबाइल कस्टमर्स को सस्ती और अच्छी सेवा देने को प्रतिबद्ध हैं। टेलिकॉम सेक्टर में मौजूदा ट्रेंड को देखते हुए हम अपने ग्राहकों को बेस्ट प्राइज ऑफर दे रहे हैं।

Related posts

Air India Deal: एयर इंडिया ने की दुनिया की सबसे बड़ी एविएशन डील, जानें कितनों में हुआ सौदा

Rahul

Share Market Today: मजबूती के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स और निफ्टी में तेजी

Rahul

एअर इंडिया फ्लाइट्स नहीं जाएंगी अमेरिका, जानिए क्या है वजह

Rahul