राजस्थान

पति को छुड़ाने के लिए थानेदार ने कहा मेरे साथ रात बिताओ

police पति को छुड़ाने के लिए थानेदार ने कहा मेरे साथ रात बिताओ

जोधपुर। पुलिस जो आम जनता के लिए अपनी सेवा देती है लेकिन यहां तो पुलिस वाले ने ही एक और की इज्जत को खरीदने के लिए सौदा किया है। जोधपुर के राजीव गांधी नगर के थानाधिकारी ने एक महिला को अपने साथ एक रात बिताने के लिए कहा।

police पति को छुड़ाने के लिए थानेदार ने कहा मेरे साथ रात बिताओ

पूरा मामला जोधपुर के राजीव गांधी नगर का है कमलदान चारण यहां के थानाधिकारी है। आपको बता दे की तीन जून को चारण ने अफीम के दूध के साथ पंकज वैष्णव नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था,जिसके बाद उसने इसकी जानकरी उसकी धर्मपत्नी को दी जिसके बाद पंकज की पत्नी उसे छुड़ाने के लिए थाने के लिए आई तो थाना अधिकारी ने पंकज की पत्नी से दो लाख रुपए देने और एक रात उसके साथ बिताने के लिए कहा। पंकज की पत्नी ने दो लाख रुपए तो दे दिए लेकिन रात के चारण के साथ बिताने से इनकार कर दिया।

तो चारण की इस बात की शिकायत एसीबी को दी जिसके बाद एसीबी ने पंकज की पत्नी से कहा की वो चारण को अपने घर बुलाये तो पंकज की पत्नी एसीबी की बात मानते हुए चारण को पैसे देने और पूरी रात उसके साथ बिताने के लिए बुला लिया,जब चारण पंकज के घर पहुंचा तो वहां पर एसीबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पंकज की पत्नी ने इस बात की शिकायत नौ जून को डीएसपी को शिकायत की थी।

Related posts

आईटीआईआर प्रदेश में प्रतिभाओं को देगा बढ़ावा

Anuradha Singh

राजस्थान में संकल्प रैली से जीतेगी कांग्रेस, सरकार बनाने का लिया संकल्प

mohini kushwaha

बीजेपी ने देश में पैदा किया नफरत का माहौल-अशोक गहलोत

mohini kushwaha