featured देश

स्मृति ईरानी की सभा में फेंकी गई चूडिया, कर्ज माफी की मांग कर रहा था किसान

smriti irani स्मृति ईरानी की सभा में फेंकी गई चूडिया, कर्ज माफी की मांग कर रहा था किसान

केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने की उपलब्धि में केंद्रीय मंत्री पूरे देश में अपना दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को गुजरात के अमरेली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंची। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जब कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंची तो सभा में एक किसान अचानक से खड़ा हो गया और स्मृति ईरानी से कर्ज माफ करने की मांग करने लगा। युवक ने स्मृति ईरानी पर चूडियां भी फेंकी। बाद में पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है। केंद्रीय कपड़ा मंत्री और बीजेपी में तेज तर्रार नेता की छवि रखने वाली स्मृति ईरानी यहां मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने की उपलब्धि में लोगों को संबोधित करने के लिए गई हुई थी।

smriti irani स्मृति ईरानी की सभा में फेंकी गई चूडिया, कर्ज माफी की मांग कर रहा था किसान

स्मृति ईरानी पर चूडियां फेंकने वाले युवक को पुलिस ने तत्काल ही गिरफ्तार कर लिया है युवक की पहचान अमरेली के रहने वाले केतन कसवाला के रूप में हुई है। वह स्मृति ईरानी पर चूडियां फेंकते वक्त वंदे मारतम के नारे लगा रहा था। हालांकि चूडियां मंच तक नहीं पहुंच पाई थी। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक कांग्रेस या किसी दूसरी पार्टी का सदस्य नहीं है लेकिन कांग्रेस नेता का कहना है कि युवक किसानों की कर्ज माफी की मांग कर रहा था।

वही घटना के दौरान स्मृति ईरानी ने कहा कि युवक को मत रोको और चूडियां फेंकने दो ऐसा करने पर वह उसकी पत्नी को चूडियां उपहार के तौर पर दे देंगी। वही कार्यक्रम के बाहर कांग्रसी कार्यकर्ता स्मृति ईरानी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे ऐसे में पुलिस ने 25 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Related posts

पीएम मोदी रविवार को करेंगे ग्वालियर दौरा

Rani Naqvi

…और जब शहीद के पिता ने अखिलेश के दिमाग को बताया गधे का दिमाग

kumari ashu

Air Quality In Delhi: दिल्ली में प्रदूषण के हालात अभी भी बेहद खराब, कई शहरों का AQI 450 के पार

Neetu Rajbhar