featured दुनिया देश

मुझे डर नहीं लगता, नहीं चाहिए सुरक्षा- तारिक फतह

tarik fateh मुझे डर नहीं लगता, नहीं चाहिए सुरक्षा- तारिक फतह

नई दिल्ली। आतंकी साजिश करने का मास्टरमाइंड के नाम से पहचाने जाने वाला अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम एक बार फिर से दिल्ली में शांति के माहोल को खराब करना चाहता है। जिसके लिए पुलिस ने भी कमर कस ली है। दाऊद इब्राहम का राइट हैंड कहा जाने वाला छोटा शकील दिल्ली के माहौल को खराब कर सकता है। दिल्ली पुलिस की गिरफ्तर में आया छोटा शकील का गुर्गा जुनैद चौधरी ने इस बात की खुलासा किया है। जुनैद चौधरी छोटा शकील का सबसे खास आदमी है जिसे गुरुवार की रात को पूर्वी दिल्ली से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार जुनैद चौधरी पर कई थानों में काफी सारे मामले दर्ज हैं।

tarik fateh मुझे डर नहीं लगता, नहीं चाहिए सुरक्षा- तारिक फतह

जुनैद चौधरी से पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि छोटा शकील ने उसे इस्लामिक स्कॉलर तारिक फतेह को मारने के लिए सुपारी दी है। जुनैद चौधरी ने पुलिस की पूछताछ में बताया की उसे हवाला के जरिए पैसे मुहैया कराए जाते हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जुनैद चौधरी के पास से खतरनाक हथियार भी बरामद किए हैं। पहले भी जुनैद चौधरी को उसके 3 अन्य साथियों के साथ हथियार और हवाला के जरिए आए पैसों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। लेकिन महज 4 महीने बाद ही जुनैद पुलिस की गिरफ्तर से जमानत पर बाहर आ गया। जिस वक्त पुलिस ने जुनैद को गिरफ्तार किया था उस वक्त जुनैद अपने साथियों के साथ मिलकर हिंदू सभा प्रमुख स्वामी चक्रपाणी को मारने की साजिश रच रहा था। जुनैद ने खुलासा करते हुए बताया कि दिल्ली में दहशत का माहौल बनाने के लिए छोटा शकील अपनी एक फौज को तैयार कर रहा है। जुनैद चौधरी ने बताया की डी कंपनी का मकसद दिल्ली में धार्मिक लोगों को अपने निशाने पर लेना है।

जुनैद जौधरी के बयान के बाद से ही पुलिस काफी चौकन्नी हो गई है। ऐसे में पाकिस्तान में जन्में कनाडाई लेखक तारिक फतह को मारने की सुपारी लेने वाले खूंखार छोटा शकील के गुर्गे को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो पुलिस को उससे काफी सारी जानकारी प्राप्त हुई। वही जैसे ही यह खबर तारिक फतह तक पहुंची तो उन्होंने कहा कि वह किसी से नहीं डरते हैं और उन्हें किसी प्रकार की सुरक्षा की जरूरत नहीं है। तारिक फतह इस वक्त अपनी मेडिकल जांच के लिए कनाडा गए हुए हैं। उनका कहना है कि डरने की कोई बात नहीं है और उन्हें सुरक्षा की जरूरत नहीं है। फतह का कहना है कि वह नवंबर में 68 साल के पूरे हो जाएंगे। अगर कोई गुंडा उसकी हत्या में सफल हो जाता है तो इस्लामिज्म के खिलाफ लड़ाई में कई और लोग इकट्ठा हो जाएंगे और यह लड़ाई जारी रहेगी। फिलहाल पुलिस जुनैद चौधरी से पूछताछ में जुटी हुई है।

Related posts

प्रदेश भाजपा ने कश्मीर संभाग में अपनी गतिविधियों को तेजी देने के लिए तीन जिला प्रधान मनोनीत किए

Shubham Gupta

लैंडिंग के दौरान फटा विमान का टायर, जानिए फिर क्या हुआ

Pradeep sharma

अमौसी एयरपोर्ट पर फर्जीवाड़े के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, तीन नेपाली महिलाएं गिरफ्तार

Aditya Mishra