Breaking News featured यूपी

अमौसी एयरपोर्ट पर फर्जीवाड़े के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, तीन नेपाली महिलाएं गिरफ्तार

अमौसी एयरपोर्ट पर फर्जीवाड़े के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, तीन नेपाली महिलाएं गिरफ्तार

लखनऊ: लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर तीन संदिग्ध महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। जांच करने के बाद इनके पास से फर्जी पासपोर्ट भी बरामद किया गया। जिन्हें इमीग्रेशन अफसरों ने गिरफ्तार कर लिया।

नेपाल से दुबई जाने की तैयारी

पकड़ी गई तीनों महिलाएं नेपाल की रहने वाली हैं। जो लखनऊ से दुबई जाने की तैयारी कर रही थीं। संदिग्ध परिस्थिति को समझते हुए अफसरों ने जांच पड़ताल की, जिसमें बड़ा खुलासा सामने आया।

पूछताछ के दौरान भी महिलाओं की तरफ से असहजता दिखाई गई, डॉक्यूमेंट चेक करने के बाद पूरा मामला सामने आया। इन सभी महिलाओं के पास फर्जी पासपोर्ट और वीजा था, जिसे जप्त कर लिया गया है। इसके साथ ही इन्हें फर्जीवाड़े के तहत गिरफ्तार किया गया है।

जांच में जुटी सरोजिनी नगर पुलिस

इस पूरे मामले की सही तरीके से जांच करने के लिए सरोजिनी नगर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। इनके पास फर्जी पासपोर्ट और वीजा कहां से आया और इस पूरे प्रकरण के अन्य पहलुओं को भी उजागर करने की कोशिश की जाएगी। साथ ही इसके अन्य किसी विदेशी कनेक्शन की भी पड़ताल होगी।

इस तरह के कई वाकिये देश के अलग-अलग भाग में देखने को मिलते हैं। एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की सावधानी से इस फर्जीवाड़े पर लगातार रोक लग रही है।

Related posts

सोशल मीडिया की भूमिका सर्वाधिक महत्वपूर्ण : योगी आदित्यनाथ 

Shailendra Singh

भारत नेपाल सीमा पर पकड़ा गया हिजबुल का आतंकी

kumari ashu

फिर गर्माया मॉडल जेसिका लाल हत्याकांड का मामला, इतना बदल गया है हत्यारा

Rani Naqvi