featured यूपी

CM योगी से मिली हेमा मालिनी, जानिए क्या है पूरा मामला

yogi or hema CM योगी से मिली हेमा मालिनी, जानिए क्या है पूरा मामला

बुधवार को मथुरा से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, बीते दिनों मथुरा में हुए कांड में बीजेपी सासंद हेमा मालिनी दूर रही थीं और उनकी तरफ से इस मामले में कोई खास कदम नहीं उठाया गया था। मथुरा में 15 मई की रात को लूट और हत्या का एक बड़ा कांड हुआ था जिसके बाद इंसाफ की गुहार लिए पीड़ित परिजनों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी थी। मथुरा कांड के बाद वहां के व्यापारियों में खासा रोष देखा जा रहा था और नाराज व्यापारियों ने वृंदावन में बाजार ठप कर दिया था।

yogi or hema CM योगी से मिली हेमा मालिनी, जानिए क्या है पूरा मामला

इतना सब कुछ हो जाने के बाद सीएम योगी एक्शन में आ गए थे और उन्होंने डीजीपी से तत्काल मामले की कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। इस कांड में लापरवाही जताने वाले पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। इस मामले में लापरवाही बरतने वाले 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था।

वही 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस आने वाला है इसके लिए तैयारियां काफी जोर-शोर से शुरू भी हो गई है। इस संबंध में सीएम योगी के साथ राज्यपाल राम नाईक योगाभ्यास कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में बाबा रामदेश ने लोगों को योग की अलग अलग कलाओं से परिचित कराया।

Related posts

LIVE: 18 मई से लागू होगा लॉकडाउन 4:पीएम मोदी

Mamta Gautam

UP: प्रदेशवासियों के लिए खुशखबरी, सभी जिलों में होगा 18+ वालों का वैक्सीनेशन

Shailendra Singh

‘संविधान है सर्वाेपरि, कश्मीर को संविधान के दायरे से बाहर कोई छूट नहीं’

Rahul srivastava