featured देश

दिल्ली के ‘मुर्खमंत्री केजरीबवाल की पार्टी है आम आमदनी पार्टी’

kejri दिल्ली के 'मुर्खमंत्री केजरीबवाल की पार्टी है आम आमदनी पार्टी'

भारत की तमाम जनता अरविंद केजरिवाल को दिल्ली के वर्तमान मुख्यमंत्री के रूप में जानती है। लेकिन अब केजरिवाल के बारे में लोग कुछ ज्यादा ही जानना चाहती है। लोग अक्सर किसी को जानने के लिए गूगल की सहायता लेते हैं। वही अगर आप दिल्ली के मुख्यमंत्री को जानने के लिए गूगल का सहारा लेंगे तो आपके सामने कुछ चौंकाने वाली चीजें सामने आएंगी। अगर गूगल पर केजरिवाल को सर्च करेंगे तो उन्हें दिल्ली का मुख्यमंत्री की बजाए ‘मुर्खमंत्री’ बता रहा है।

kejri दिल्ली के 'मुर्खमंत्री केजरीबवाल की पार्टी है आम आमदनी पार्टी'

विकिपीडिया पेज पर क्लिक करने के बाद जो जानकारी सामने आती है उसमें उन्हें मुख्यमंत्री की बजाए मुर्खमंत्री बताया जा रहा है। यह सब कुछ बेहद हैरान कर देने वाला है। वही अरविंद केजरिवाल का नाम ‘अरविंद केजरीबवाल’ बता रखा है। वही इन सब चीजों को देखकर तो अब ऐसा लगता है कि उनके किसी काम को मद्देनजर रखते हुए उन्हें ऐसा बताया गया है। गौरतलब है कि विकिपीडिया पेज पर केजरीवाल की पार्टी को ‘आम आमदनी पार्टी’ बता रखा है। वही ऐसा करने वाले के मन में केजरिवाल के प्रति क्या मंशा है वो तो वह ही जानता है।

wilip दिल्ली के 'मुर्खमंत्री केजरीबवाल की पार्टी है आम आमदनी पार्टी'

वही इस पेज पर केजरिवाल के प्रोफेसन का जो ब्योरा दिया गया है उसके मुताबिक वह भारतीय सिनेमा आलोचक, पार्ट टाइम राजनीतिज्ञ, आम आमदनी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुर्खमंत्री बताए गए हैं। वही इस सब के बाद तो ऐसा ही प्रतीत हो रहा है कि विकिपीडिया पेज के साथ छेड़छाड़ की गई है। किसी ने जानबूझकर पेज पर दी गई जानकारी के साथ छेड़छाड़ की है। आपको बता दें कि विकिपीडिया पेज पर कोई भी कभी भी छेड़छाड़ या एडिट कर सकता है और ऐसा करने पर अपडेटेड जानकारी वेबपेज पर उपलब्ध हो जाती है।

Related posts

टेस्ट मैंच: नए खिलाड़ी के साथ पहले गेंदबाजी करने उतरी टीम इंडिया

mahesh yadav

क्या संस्कृति विभाग बनाएगा किन्नरों की गाइडलाइन, कौन कौन होगा शामिल?

Saurabh

मैदान में उतरे CM योगी आदित्यनाथ, बल्लेबाजी में आजमाए हाथ, ‘सरदार पटेल राष्ट्रीय दिव्यांग-T20 कप’ टूर्नामेंट का किया उद्घाटन

Rahul