featured देश

दिल्ली के बाद अब मुंबई में लालू के ठिकानों पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा

lalu yadav दिल्ली के बाद अब मुंबई में लालू के ठिकानों पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। मुबंई में गुरुवार को लालू के परिवार से जुड़ी कथित संपत्ति पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की, इससे पहले इनकम टैक्स दिल्ली में लालू प्रसाद के ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है। जानकारी के अनुसार इनकम टैक्स की टीम ने दिल्ली और आसपास के लालू के 22 ठिकानों पर छापेमारी की है। इनकम टैक्स की ये छापेमारी एक हजार करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति को लेकर की गई थी।

lalu yadav दिल्ली के बाद अब मुंबई में लालू के ठिकानों पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा

इनकम टैक्स की छापेमारी को लालू ने प्रोपेगेंडा बताया था। लालू ने कहा था कि यह सब एक प्रोपेगेंडा के तहत किया जा रहा है। वही बिहार में बीजेपी नेता सुशील मोदी लगातार लालू पर बेनामी संपत्ती को मुद्दा बनाकर हमला कर रहे हैं। सुशील मोदी लालू पर संपत्ती कब्जा करने और भ्रष्टाचार के कई आरोप लगा चुके हैं।

वही ऐसे में लालू के बेटे तेजप्रताप भी नई मुसीबतों में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। गुरुवार को भारत पेट्रोलियम ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और तेजप्रताप यादव को 15 दिनों का शो कॉज नोटिस जारी किया है। आपको बता दें कि पटना बाईपास पर तेजप्रताप के नाम पर भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप की डीलरशिप लारा ऑटोमोबाइल्स है। नियमों के मुताबिक डीलरशिप सिर्फ बेरोजगार लोगों को दी जाती है।

Related posts

आईएएस के 2017 बैच के अधिकारियों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की

Trinath Mishra

बीजेपी के सहयोगी सांसद ने वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत पर लगाये गंभीर आरोप..

Rozy Ali

मुझे शक है कि राहुल गांधी रबी व खरीफ की फसल का समय जानते भी होंगे-अमित शाह

rituraj