January 24, 2022 7:43 pm
featured देश

बीजेपी के सहयोगी सांसद ने वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत पर लगाये गंभीर आरोप..

hanuman beniwal 1 बीजेपी के सहयोगी सांसद ने वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत पर लगाये गंभीर आरोप..

राजस्थान में सियासी उठा पटक के बाद आखिरकार अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को किनारे करते हुए अपनी सीएम की कुर्सी बचा ली है। इसके साथ ही कांग्रेस का अंतरिक कलह फिलहाल खत्म हो गया है। लेकिन बीजेपी में सियासी विवाद खड़ा हो गया है और वो भी राजस्थान में ही।राजस्थान के नागौर से बीजेपी के सहयोगी दल के सांसद हनुमान बेनीवाल ने ‘गहलोत वसुंधरा गठजोड़’ हैशटैग के साथ एक के बाद एक कई ट्वीट किए। इन ट्वीट में उन्होंने लिखा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री गहलोत और वसुंधरा राजे का गठजोड़ जनता के सामने खुलकर आ गया है।

vasundra raje 1 बीजेपी के सहयोगी सांसद ने वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत पर लगाये गंभीर आरोप..

इतना ही नहीं बेनीवाल ने वसुंधरा राजे पर कांग्रेस विधायकों से फोन पर बात करने का आरोप भी लगाया। बेनीवाल ने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान कांग्रेस में उनके करीबी विधायकों से फोन पर बात करते उनसे अशोक गहलोत का साथ देने की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि, उनके पास इन आरोपों के सबूत हैं।

https://www.bharatkhabar.com/death-of-corona-positive-youth-who-went-to-medicine/
हनुमान बेनीवाल के इन आरोपो के बाद बीजेपी में आंतरिक कलह शुरू हो गया है। हालाकि अभी तक बीजेपी और वसुधरा राजे की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। लेकिन एक बार फिर से राजस्थान में सियासी घमासान शुरू हो गया है और वो भी बीजेपी के अंदर खानों में..कांग्रेस ने भी हनुमान बेनिवाल के बायन पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

Related posts

पीएम मोदी ने देश के सभी जवानों को किया सलाम और साथ ही देश की सेवा के लिए उनका किया धन्यवाद

rituraj

सुबह से नामांकन के लिए आने लगे प्रत्याशी, कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन

Aditya Mishra

भारत में चाइना के इन 59 ऐप्स को ऐसे किया जाएगा बेन, अगर आप भी करते हैं इस्तेमाल तो डाटा कर लें सेव

Rani Naqvi