featured देश

NIA के सामने हुआ बड़ा खुलासा, गिलानी को पाक से मिलते हैं पैसे

kendriya mantri 1 NIA के सामने हुआ बड़ा खुलासा, गिलानी को पाक से मिलते हैं पैसे

नई दिल्ली। घाटी के अलगगादी नेता फारुक अहमद डार उर्फ बिट्टा जावेद अहमद बाबा उर्फ गाजी और नईम खान ने एन आई ए के सामनें पूछताछ में बड़ा खुलासा किया सूत्रों सूत्रों के मुताबिक सैय्यद अली शाह गिलानी को नियमित रूप से पैसे मिलते थे अलगाववादी नेता को पाकिस्तान से अलग-अलग चैनल से पैसे मिलते थे।

kendriya mantri 1 NIA के सामने हुआ बड़ा खुलासा, गिलानी को पाक से मिलते हैं पैसे

जिसमें हवाला और क्रॉस बॉर्डर ट्रेड से मुख्य तौर पर पैसा मिलता था। आजतक के ‘ऑपरेशन हुर्रियत’ के बाद एनआईए आतंकी फंडिंग को लेकर अलगाववादियों का असली चेहरा सामने आया था। ऑपरेशन हुर्रियत’के बाद ही अलगाववादियों पर एनआईए ने अपना शिकंजा कसना शुरू किया है।

दिल्ली स्थित एनआईए मुख्यालय पर पूछताछ के दौरान तीनो हुर्रियत नेताओं ने खुद भी पैसे की बात कबूली पर कहा कि हम तो इस खेल में सिर्फ मोहरे हों असली वजीर तो कोई और हैं।
बताया जा रहा हैं कि अब तीनों अलगाववादी नेताओं से पूछताछ के बाद एनआईए सैय्यद अली शाह गिलानी पर शिकंजा कसेगा। उम्मीद हैं कि सैय्यद अली शाह गिलानी से भी दिल्ली में ही पूछताछ होगी।
दो दिन लगातार पूछताछ के बाद एनआईए अलगाववादी नेता फारूक अहमद डार उर्फ ‘बिट्टा कराटे’, जावेद अहमद बाबा उर्फ ‘गाजी’ और नईम खान से कल तीसरे दिन भी पूछताछ जारी रखेगी।

Related posts

पहले वनडे में भारतीय महिला टीम की 8 विकेट से करारी हार, कप्तान ने लगाया अर्धशतक

Aditya Mishra

10 फरवरी 2022 का राशिफल: इन राशियों को आज सतर्कता के साथ करना है काम, जानें आज का राशिफल

Neetu Rajbhar

ट्रम्प सरकार के अंतरिम खर्चों के बजट प्रस्तावों को मंजूरी

Rani Naqvi