featured देश

शहीद लेफ्टिनेंट उमर फयाज की हत्या पर हुआ चौकाने वाला खुलासा

jammu and kashmir शहीद लेफ्टिनेंट उमर फयाज की हत्या पर हुआ चौकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली। घाटी में एक शादी समारोह में शिरकत करने गए भारतीय सेना के जवान को अगवा कर मौत के घाट उतारने वाले मामले में एक नया मोड़ आया है। सूत्रों के हवाले से मिल रही खबरों के मुताबिक भारतीय जवान की हत्या करने से पहले आतंकियों ने शहीद के साथ बर्बरता की थी।

jammu and kashmir शहीद लेफ्टिनेंट उमर फयाज की हत्या पर हुआ चौकाने वाला खुलासा

जबड़ा और घुटना तोड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय सेना के जवान फैयाद की हत्या करने से पहले आतंकियों ने उनके जबड़े और घुटने को तोड़ दिया, इतना ही नहीं शहीद के दांत भी निकाल लिए है। रिपोर्ट के मुताबिक फयाज के शरीर पर डॉक्टरों को बुलेट के दो निशान मिले है। इसके साथ ही शरीर पर कई ऐसे निशान है जो इस बात की ओर इशारा करते हैं कि आतंकियों ने पहले उन्हे प्रताड़ित किया फिर मौत के घाट उतारा।

गोलियों से छन्नी थी लाश

बुधवार(10-05-17) को शहीद का शव पुलिस ने बरामद किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहीद का शव गोलियां से छन्नी किया हुआ था। पुलिस ने इस वारदात के सिलसिले में एक मामला दर्ज कर, हत्यारे आतंकियों को पकडऩे के लिए एक तलाशी अभियान चलाया है। भारतीय सेना के इस जवान का नाम उमर फैयाज बताया जा रहा है। डाक्टर को अगवा किए जाने की सूचना उसी समय पुलिस को दी गई। पुलिस ने उसी समय डाक्टर को छुडाने के के लिए तलाशी अभियान भी चलाया,लेकिन सुबह हरमेन में उसकी गोलियों से छलनी लाश मिली।

Related posts

पाकिस्तान: कटासराज मंदिर को लेकर पाक सुप्रीम कोर्ट सख्त, पूछा-क्या मूर्तियों के हटा दिया गया

Breaking News

दिल्ली हाइकोर्ट ने फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी पर रोक लगाने वाली याचिका को किया खारिज

bharatkhabar

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में MBA कर चुका इश्फाक वानी ने थामा आतंक का दामन

rituraj