featured देश

केजरीवाल को लगा झटका, एलजी ने ACB को दिए जांच के आदेश

ARVIND KEJRIWAL केजरीवाल को लगा झटका, एलजी ने ACB को दिए जांच के आदेश

नई दिल्ली। कपिल मिश्रा के आरोपों को बाद केजरीवाल को झटका देते हुए एलजी अनिल बिज ने इस मामले में एसीबी को जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। कपिल मिश्रा के एलजी से मुलाकात के बाद उन्होंने इस मामले के जांच के आदेश दिए हैं। एक तरफ एलजी ने फाइल को आगे बढ़ाया है तो दूसरी तरफ कपिल मिश्रा ने इस मामले की सीबीआई द्वारा जांच कराने की मांग की है।

arvind kejriwal केजरीवाल को लगा झटका, एलजी ने ACB को दिए जांच के आदेश

कपिल ने जांच करवाने के लिए सीबीआई से मुलाकात के लिए वक्त मांगा हैं। टैंकर घोटाले में केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कपिल ने कहा है कि उन्होंने शीला दीक्षित को बचाने के लिए कई प्रयास किए हैं।

एसीबी को दी जानकारी

एलजी के जांच के आदेश दिए जाने के बावजूद खुद कपिल ने एसीबी दफ्तर जाकर केजरीवाल के खिलाफ सबूतों की फाइल को दिया है। कपिल ने कहा कि वो टैंकर घोटाले को लेकर ACB में दो लोगों के नाम देंगे। कपिल ने अशीष तलवार और विभव पटेल के नाम एसीबी को दे चुके हैं।

कपिल ने लगाए केजरीवाल पर आरोप

मंत्री पद से बर्खास्त कपिल मिश्रा के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद पार्टी से नाराज चल रहे कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर भरोसा जताया है। दरअसल कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है ’50 करोड़ की जमीन की डील करवाने के लिए सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपये दिए थे’। कपिल ने कहा, “मैं राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि पर आया, यहां ऊर्जा मिलती है। आम आदमी पार्टी हमारी, कार्यकर्ताओं की पार्टी है। हमने संघर्ष किया है तब यह पार्टी बनी। इसके लिए लाठी-डंडे खाए हैं। कभी इसे छोड़कर नहीं जाएंगे। कुछ गंदगी आ गई है उसे बाहर करना है। न मुझे कोई बाहर निकाल सकता है और न मैं इसे छोड़ूंगा।”

Related posts

लखनऊः अब उपभोक्ताओं को नहीं काटने होंगे बिजली घर के चक्कर, सभी काम एक क्लिक पर

Shailendra Singh

पत्नी की कैंची से हत्या कर पहुंचाया यम के द्वार, फिर कमरे में बैठकर मोबाइल पर खेलता रहा गेम

Trinath Mishra

गोरखपुर: चार युवकों की जान बचाने वाले मंगरू का हुआ सम्‍मान

Shailendra Singh