featured यूपी

अखिलेश ने खोला राज, आखिरकार मोदी के कान में क्या बोले थे मुलायम?

modi and mulayam अखिलेश ने खोला राज, आखिरकार मोदी के कान में क्या बोले थे मुलायम?

नई दिल्ली। जितना लोगों को इस सवाल का जवाब जानने की उत्सुकता थी कि आखिरकार कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? उससे कही ज्यादा राजनेता उस सवाल का जवाब जानने के लिए उत्साहित थे कि आखिरकार योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी के कानों में क्या कहा…

modi and mulayam अखिलेश ने खोला राज, आखिरकार मोदी के कान में क्या बोले थे मुलायम?

सोशल मीडिया पर मुलायम के मोदी के कानों में कुछ कहे जाने का खूब मजाक बनाया गया। अब इस राज पर से खुद अखिलेश यादव ने पर्दा उठा दिया है। एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने कहा, ‘अगर मैं आपको इसका जवाब बताउंगा तो आप मेरा विश्वास नहीं करेंगे। खैर जब जौर दिया गया तो मैं इस राज पर से पर्दा उठा ही देता हूं।

उन्होंने कहा कि पिता जी ने मोदी जी कान में कहा था कि बच के रहना ये मेरा बेटा है। जब अखिलेश से पूछा गया कि क्या उन्होने वाकई ऐसा कहा था तो वो हंस पड़े और बोले कि मैंने पहले ही कहा था कि आप मेरी बात पर भरोसा नहीं करेंगे। हालांकि अखिलेश ने जिस तरह से इस सवाल का जवाब दिया उससे ये साफ है कि अभी ये सवाल, सवाल ही रहने वाला है।

मुलायम हो गए थे खामोश

बता दें कि कुछ दिनों पहले जब मुलायम से इसी सवाल का जवाब देने के लिए कहा गया था उस वक्त उन्होंने चुप्पी साध ली थी। अब अखिलेश ने भी जिस तरह से यह जवाब दिया है उससे लगता है कि अभी फिलहाल इस राज से पर्दा उठने वाला नहीं हैं।

Related posts

Almora: पेपर लीक मामले को लेकर युवां कांग्रेस ने प्रदेश सरकार का किया पुतला दहन, दी ये चेतावनी

Rahul

कोविड की तीसरी लहर से निपटने की तैयारी, बच्चों की वैक्सनी पर हो रहा ट्रायल

Shailendra Singh

मिठाई की दुकानों में भिनभिनाती मिलीं मक्खियां, FSDA ने थमाया नोटिस

Shailendra Singh